Delhi: लोहे के बेजान पोल ने रामजस कॉलेज के सामने महिला गार्ड की बचाई जान, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2286698

Delhi: लोहे के बेजान पोल ने रामजस कॉलेज के सामने महिला गार्ड की बचाई जान, जानें पूरा मामला

Delhi News : रामजस कॉलेज के सामने तेज रफ्तार ऑडी कार ने सड़क किनारे सीमेंट की बेंच पर बैठे 2 ई रिक्शा चालकों को टक्कर मार दी. दोनों को अस्पताल भर्ती कराया गया है. 

Delhi: लोहे के बेजान पोल ने रामजस कॉलेज के सामने महिला गार्ड की बचाई जान, जानें पूरा मामला

नई दिल्ली: दिल्ली यूनिवर्सिटी के रामजस कॉलेज के सामने रविवार शाम एक तेज रफ्तार ऑडी कार ने दो ई रिक्शा चालकों को टक्कर मार दी. हादसे के वक्त  दोनों ई रिक्शा खड़ा कर सड़क किनारे बनी सीमेंट की बेंच पर बैठे थे. हादसे के वक्त कार की रफ़्तार इतनी तेज थी कि उसकी टक्कर से सीमेंट की बेंच और लोहे का पोल टूट गया. दोनों ई रिक्शा ड्राइवर कार के साथ करीब 10 मीटर तक घसीटते चले गए. 

इस हादसे में कॉलेज के गेट पर बैठी महिला गार्ड बाल-बाल बच गई, क्योंकि लोहे का पोल फंसने से कार कॉलेज के एंट्री गेट पर उसके पास जाकर रुक गई. कार गार्ड से महज 2 इंच की दूरी पर रुकी. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई. पुलिस ने कार चला रहे वकील को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने उसका मेडिकल परीक्षण कराया है. हादसे में घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.इनमें से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. गनीमत रही कि रविवार का दिन होने की वजह से कॉलेज के पास भीड़ नहीं थी नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था.

ये भी पढ़ें: Delhi: वसंतकुंज में बीमार नौकर सैलरी मांगने गया तो घर में बंधक बनाकर पीटा, CCTV ने खोला राज

थाना मौरिस नगर पुलिस ने बताया कि हादसा इतना जोरदार था की ऑडी कार का एयरबैग भी खुल गया था. कार पर दिल्ली हाईकोर्ट का स्टीकर लगा था. आरोपी ड्राइवर वीरेंद्र (56) पेशे से वकील हैं. वह मुखर्जी नगर उसे हिरासत में लेकर मेडिकल के लिए भेजा गया, ताकि पता चल सके कि हादसे के वक्त वह नशे में था या नहीं. 

नॉर्थ डीसीपी के मुताबिक हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई. हादसे में घायल दोनों ई रिक्शा चालकों को हिंदू राव अस्पताल ले जाया गया. इनकी पहचान गोविन्द और अशोक के रूप में हुई. बाद में गंभीर रूप से घायल गोविंद को एलएनजेपी अस्पताल रेफर कर दिया गया. आरोपी वकील के खिलाफ कानूनी कार्रवाई चल रही है. 

इनपुट: नीरज कुमार गौड़

 

Trending news