पटना: Amit Shah Purnia Rally: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पूर्णिया के रंगभूमि मैदान में बीजेपी की रैली को संबोधित किया है. आज अमित शाह नीतीश कुमार के एनडीए से अलग होने के बाद पहली बार बिहार आए है. अमित शाह के दौरे को लेकर जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने बयान दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'अमित शाह के दौरे का नहीं पड़ेगा कोई फर्क' 
जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने कहा कि केंद्रीय मंत्री अमित शाह के दौरे से कोई फर्क नहीं पड़ेगा. वो भले ही कुछ कहें, लेकिन हमारे नेता ने जो काम किया है. वो सब लोग जानते हैं. पूरे विपक्ष को एकजुट करने में लगे हैं. दिल्ली जा रहे हैं, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे. बिहार में 2024 का चुनाव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के चेहरे पर लड़ा जाएगा.


अमित शाह का दौरा क्यों है खास?
बता दें कि अमित शाह पूर्णिया पहुंच चुके हैं. जल्द ही वह बिहार की जनता को संबोधित करेंगे. मिशन 2024 के लिए बिहार में बीजेपी का 40 में से 35 सीट पर जीत का टारगेट है. नीतीश कुमार के एनडीए से अलग होने के बाद बीजेपी बिहार विधानसभा चुनाव  2025 में अपने दम पर सरकार बनाने की रणनीति पर काम कर रही है. वहीं, बीजेपी को अपने इस टारगेट को हासिल करने के लिए सीमांचल में अपनी स्थिति को मजबूत करना होगा. जिसके लिए अमित शाह का यह दौरा बेहद महत्वपूर्ण है.


बता दें कि अमित शाह के सीमांचल के इस दौरे की शुरुआत पूर्णिया जिले में जनभावना महासभा रैली के साथ हुई है. दो दिवसीय दौरे के दौरान किशनगंज में पार्टी नेताओं के साथ बड़ी बैठक कर चुनावी जीत हासिल करने की रणनीति पर भी चर्चा करेंगे. इसके साथ ही अमित शाह किशनगंज में ही भाजपा प्रदेश कोर समिति के नेताओं के साथ भी अलग से बैठक करेंगे.
(इनपुट-शैलेंद्र कुमार)


यह भी पढ़े- Amit Shah Purnia Rally: मंत्री संजय झा ने साधा अमित शाह पर निशाना, कहा- 'गरीबों से पूछिए, उनका हाल'