Income Tax Raid: मिलिया एजुकेशन ट्रस्ट के निदेशक ए इमाम पूर्णिया स्थित आवास समेत पटना, भागलपुर में इनकम टैक्स ने छापामार कार्रवाई कर रही है. मिलिया एजुकेशन ट्रस्ट अन्तर्गत भागलपुर के रेकाबगंज स्थित मिलिया कॉन्वेंट स्कूल भी पहुंची. इनकम टैक्स की टीम, कई अधिकारी और कर्मी अंदर मौजूद है. इनकम टैक्स की टीम कागजातों की जांच कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


पूर्णिया में काफी कम समय मे अकूत संपत्ति के मालिक बने मिलिया एजुकेशन ट्रस्ट के चेयरमैन डॉ इमाम के घर पर इनकम टैक्स की छापेमारी चल रही है. साथ ही मिलिया ट्रस्ट से जुड़े पदाधिकारियों के घर भी यह रेड चल रही है. मिलिया एजुकेशन ट्रस्ट से जुड़े स्कूल, कॉलेज में भी रेड चल रही है. स्कूल कॉलेज के सभी कार्यालय को कब्जे में लेकर वित्तीय फाइल को खंगाल रही है.


ये भी पढ़ें:चिराग पासवान ने जमुई और हाजीपुर पर ठोका दावा, कहा- मेरी मां और मैं लड़ूंगा चुनाव


दरअसल, 11 अक्टूबर दिन बुधवार की सुबह करीब 10 से 12 गाड़ियों में भरकर इनकम टैक्स के अधिकारी और सुरक्षा बल ने डॉ. इमाम के घर, स्कूल, कॉलेज को अपने कब्जे में ले लिया है और घर के कोने-कोने को खंगाला. मिली जानकारी के अनुसार, इनकम टैक्स के अधिकारियों की नजर ट्रस्ट में आने वाले पैसों पर है. फिलहाल, इस संबंध में कोई भी कुछ बोलने से परहेज कर रहा है. 


ये भी पढ़ें:ब्रह्मपुत्र मेल से जा रही सात खिलाड़ियों की तबीयत बिगड़ी,पटना जंक्शन पर किया था भोजन