Madhepura News: छात्र संगठनों ने पीजी सेकेंड सेमेस्टर के परीक्षा केंद्र पर जमकर काटा बवाल, परीक्षा स्थगित
Advertisement

Madhepura News: छात्र संगठनों ने पीजी सेकेंड सेमेस्टर के परीक्षा केंद्र पर जमकर काटा बवाल, परीक्षा स्थगित

Madhepura News: बिहार के मधेपुरा में छात्र संगठनों ने पीजी सेकेंड सेमेस्टर की परीक्षा पर रोक लगाई है. परीक्षा विभाग के सामने जमकर प्रदर्शन किया जा रहा है. 

Madhepura News: छात्र संगठनों ने पीजी सेकेंड सेमेस्टर के परीक्षा केंद्र पर जमकर काटा बवाल, परीक्षा स्थगित

मधेपुरा: Madhepura News: बिहार के मधेपुरा में छात्र संगठनों ने पीजी सेकेंड सेमेस्टर की परीक्षा पर रोक लगाई है. परीक्षा विभाग के सामने जमकर प्रदर्शन किया जा रहा है. इस दौरान छात्र संगठनों के कार्यकर्ता और प्राचार्य के बीच हुई झड़प के वजह से तत्काल प्रथम पाली की परीक्षा को स्थगित कर दिया गया. 

कॉलेज परिसर में ही छात्र भटक रहे हैं. दरअसल, भूपेंद्र नारायण मंडल वाणिज्य महाविद्यालय में आज से शुरू होने वाली पीजी सेकेंड सेमेस्टर की परीक्षा को विभिन्न छात्र संगठनों ने रोक दिया है. सुबह में छात्रों को परीक्षा केंद्र के अंदर प्रवेश करने नहीं दिया गया. हालांकि कुछ देर बाद किसी तरह छात्र परीक्षा केंद्र में प्रवेश तो कर गए, लेकिन छात्र संगठनों के हंगामा से तत्काल प्रथम पाली की परीक्षा स्थगित हो गई.

बता दें कि छात्र संगठनों की हंगामे के बीच कॉलेज के प्राचार्य और आंदोलनकारियों में झड़प भी हो गई. इस दौरान महाविद्यालय के प्रधानाचार्य डॉ. अरविंद कुमार ने छात्र नेताओं से बार-बार परीक्षा संचालन में सहयोग की अपील करते रहे. उन्होंने कहा कि जो भी छात्र नेता परीक्षा संचालन में व्यवधान पैदा कर रहे हैं, उन पर कार्रवाई की जाएगी.

जानकारी के अनुसार, बातचीत करने पहुंचे प्रधानाचार्य के साथ धक्का-मुक्की भी की गई. पुलिस प्रशासन के बीच बचाव के बाद मामले को शांत कराया गया. छात्र संगठनों के द्वारा परीक्षा केंद्र में बदलाव करने और परीक्षा की तिथि आगे बढ़ाने की मांग को लेकर बुधवार और गुरुवार को भी विश्वविद्यालय में तालाबंदी की गई थी. 

पीजी सेकंड सेमेस्टर (सत्र 2022-24) की परीक्षा 15 से 23 दिसंबर तक चलेगी. इसके लिए सहरसा में दो, मधेपुरा और सुपौल में एक-एक परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं. इस मौके पर मौजूद छात्र संगठन अपनी मांग पर अड़े हुए हैं. तो वहीं आब्जर्वर इम्तियाज अंजुम ने बताया कि परीक्षा में व्यवधान डालने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.
इनपुट-शंकर कुमार

यह भी पढ़ें- Fake Joining Letter: बिहार में शिक्षक बहाली की आड़ में हो रहा है फर्जीवाड़ा? जानिए मामला

Trending news