भारत के वीर सैनिकों ने पाकिस्तान में घुसकर 400 आतंकियों को मार गिराया : राधामोहन सिंह

राधामोहन सिंह ने कहा कि अब जब देश में आतंकी हमले होते हैं तो पीएम मोदी ने सेना को खुली छूट दे दी है.

भारत के वीर सैनिकों ने पाकिस्तान में घुसकर 400 आतंकियों को मार गिराया : राधामोहन सिंह
राधामोहन सिंह ने किया 400 आतंकियों के मरने के दावा. (फाइल फोटो)

मोतिहारी : एक ओर जहां सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच बालाकोट एयर स्ट्राइक के बाद वाक युद्ध जारी है वहीं, मोतिहारी के एक कार्यक्रम में केंद्रीय कृषि व किसान कल्याण मंत्री राधामोहन सिंह ने भी बयान दिया है. उन्होंने मोदी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि एक समय था जब देश में आतंकी हमला होने पर भी सरकार द्वारा सैनिकों के हाथ बांध दिए जाते थे, लेकिन नरेंद्र मोदी की सरकार ने सेना को खुली छूट दे रखी है.

राधामोहन सिंह ने कहा कि अब जब देश में आतंकी हमले होते हैं तो पीएम मोदी ने सेना को खुली छूट दे दी है. पाकिस्तान ने हमारे 40 सैनिकों को धोखे से मारा. हमारे वीर सैनिकों ने पाकिस्तान में घुसकर उनके 400 आतंकियों को ढेर कर दिया. ऐसा कारनामा सिर्फ और सिर्फ मोदी सरकार ही कर सकती है.

उन्होंने यह भी कहा कि मोदी सरकार न तो जाति-धर्म के आधार पर काम करती है और न किसी विशेष वर्ग के लिए. मोदी सरकार का एक ही नियम है, 'सबका साथ और सबका विकास'.

वहीं, राधामोहन सिंह ने आतंकियों की संख्या को लेकर छिड़ी जुबानी जंग में विपक्ष को फिर से एक नया मुद्दा मिलना लाजमी है, क्योंकि कोई मरने वाले आतंकियों की संख्या 200 तो कोई 250 तो कोई 300 बता रहा है. वहीं, केंद्रीय मंत्री ने कहा है कि एयर स्ट्राइक में 400 आतंकी मारे गए थे. 

(पंकज कुमार की रिपोर्ट)