close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जमशेदपुर: अर्जुन मुंडा के घर सामूहिक महाप्रसाद का आयोजन, CM रघुवर भी पहुंचे

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और वर्तमान में केन्द्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा द्वारा हर साल काली पूजा के मौके पर घोड़ाबांधा स्थित अपने आवास पर महाप्रसाद का आयोजन किया जाता है. इस मौके पर खिचड़ी और खीर के भोग का वितरण किया जाता है. 

जमशेदपुर: अर्जुन मुंडा के घर सामूहिक महाप्रसाद का आयोजन, CM रघुवर भी पहुंचे
अर्जुन मुंडा के घर महाप्रसाद का आयोजन.

जमशेदपुर: काली पूजा (Kali Puja) के मौके पर हर साल केन्द्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा (Arjun Munda) द्वारा सामूहिक महाप्रसाद का आयोजन किया जाता है. इस वर्ष भी घोड़ाबांधा स्थित आवास के समक्ष महाप्रसाद का आयोजन किया गया. इस मौके पर झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास (Raghubar Das) भी वहां पहुंचे और प्रसाद ग्रहण किया.

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और वर्तमान में केन्द्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा द्वारा हर साल काली पूजा के मौके पर घोड़ाबांधा स्थित अपने आवास पर महाप्रसाद का आयोजन किया जाता है. इस मौके पर खिचड़ी और खीर के भोग का वितरण किया जाता है. हजारों की संख्या में लोग यहां प्रसाद ग्रहण करने के लिए आते हैं. इस क्रम में राज्य के मुख्यमंत्री रघुवर दास भी अर्जुन मुंडा के आवास पर पहुंचे और प्रसाद ग्रहण किया. इस मौके पर अर्जुन मुंडा की पत्नी मीरा मुंडा भी उपस्थित थीं.

अर्जुन मुंडा ने राज्य और देशवासियों को दीपावली, कालीपूजा, सोहराय और छठ पर्व की शुभकामनाएं दीं और कहा कि हमारी सांस्कृतिक विरासत हमें सशक्त बनाती है और उर्जा देती है और भारत की प्राचीन सभ्यता को प्रतिबिंबित करती है. ऐसे अवसरों पर मुलाकात से आत्मीय स्नेह का अनुभव होता है.

घोड़ाबांधा स्थित अपने आवास पर काली पूजा के मौके पर आयोजित प्रहाप्रसाद के मौके पर पत्रकारों से बात करते हुए अर्जुन मुंडा ने कहा कि झारखंड में भाजपा के पक्ष में मजबूत जनाधार और जनसमर्थन है. जनता चाहती है कि झारखंड में स्थिर और मजबूत सरकार बने. उन्होंने दावा किया किय आने वाले दिनों में झारखंड में अच्छा परिणाम देखने को मिलेगा. महाराष्ट्र और हरियाणा चुनाव के संबंध में कहा कि यहां भी मत प्रतिशत में हम पीछे नहीं है.

इस मौके पर मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि पर्व त्योहार हमारी संस्कृति के अधीन हैं. इसके माध्यम से हमें एनर्जी मिलती है. हर वर्ष केन्द्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा काली पूजा करते हैं और सामूहिक रूप से आयोजन कर संस्कृति से जुड़ने का काम करते हैं.