रांची: सरयू राय ने रघुवर दास पर साधा निशाना, कहा- 'जयचंद वाले बयान मांगे माफी'

सरयू राय ने कहा कि कौन जयचंद और कौन जयचंद नहीं है इसका सर्टिफिकेट आप देंगे तो जयचंद नहीं, तो मूलचंद होंगे. उन्होंने कहा कि जयचंद ओर मूलचंद में फर्क करना झारखंड के कार्यवाहक मुख्यमंत्री को सीखना चाहिए.

रांची: सरयू राय ने रघुवर दास पर साधा निशाना, कहा- 'जयचंद वाले बयान मांगे माफी'
सरयू राय ने रघुवर दास पर निशाना साधा है. (फाइल फोटो)

रांची: झारखंड के कार्यकारी मुख्यमंत्री रघुवर दास (Raghubar Das) के जयचंद वाले बयान पर सरयू राय (Saryu Rai) ने बड़ा बयान दिया है. सरयू राय ने कहा कि रघुवर दास ने ऐसा बयान देकर कार्यकर्ताओं का अपमान किया है.

उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी और लालकृष्ण आडवाणी कार्यकर्ताओं का देवतुल्य कहा करते थे. सरयू राय ने कहा कि जयचंद वाले बयान के लिए रघुवर दास को कार्यकर्ताओं से मांफी मांगनी चाहिए.

विधायक सरयू राय ने कहा कि कौन जयचंद और कौन जयचंद नहीं है इसका सर्टिफिकेट आप देंगे तो जयचंद नहीं, तो मूलचंद होंगे. उन्होंने कहा कि जयचंद ओर मूलचंद में फर्क करना झारखंड के कार्यवाहक मुख्यमंत्री को सीखना चाहिए.

सरयू राय ने कहा कि पूरी पार्टी और सरकार मुख्यमंत्री के जेब मे थी. भारतीय जनता पार्टी में जो स्थापित परंपराएं है, उनकी खुलकर अवहेलना की गई. मेरा ये आखिरी चुनाव था, लेकिन पार्टी ने नहीं समझा. उन्होंने कहा कि अभी जो वर्तमान सरकार बन रही है, उन्हें मेरा नैतिक समर्थन है. मैं हमेशा भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ता रहा हूं और आगे भी लड़ता रहूंगा.

सरयू राय ने कहा कि जमशेदपुर में मेरी नहीं बल्कि वहां की जनता की जीत है. उन्होंने कहा कि रघुवर दास ने मेरा टिकट कटवाने के लिए वीटो पॉवर लगाया था. बता दें कि सरयू राय ने विधानसभा चुनाव में रघुवर दास को जमशेदपुर पूर्वी सीट से हराया है.