चाईबासा: CM रघुवर का सोरेन परिवार पर निशाना, कहा- आदिवासियों का वोट लेकर जमींदार बन गए

Jharkhand assembly election 2019: सीएम ने कहा कि राम-लक्ष्मण की यहीं जोड़ी झारखंड में राम राज्य देगी. उन्होंने कहा कि कोल्हान के हर सीट से कमल खिलाएं.

चाईबासा: CM रघुवर का सोरेन परिवार पर निशाना, कहा- आदिवासियों का वोट लेकर जमींदार बन गए
रघुवर दास ने कहा कि कोल्हान को जेएमएम मुक्त बनाना है. (तस्वीर साभार-@dasraghubar)

चाईबासा: झारखंड विधानसभा चुनाव (Jharkhand assembly election) के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी (BJP) अपने तैयारियों में जोर-शोर से जुटी है. इसी क्रम में झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास (Raghubar Das) चाईबासा पहुंचे. चाईबासा में बीजेपी उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार करते हुए सीएम रघुवर ने जनता से कहा कि राम व लक्ष्मण की जोड़ी को जिताएं.

सीएम ने कहा कि राम-लक्ष्मण की यहीं जोड़ी झारखंड में राम राज्य देगी. उन्होंने कहा कि कोल्हान के हर सीट से कमल खिलाएं. रघुवर दास ने कहा कि कोल्हान को जेएमएम (JMM) मुक्त बनाना है.

उन्होंने कहा कि सोरेन परिवार ने ही सीएनटी एक्ट (CNT Act) तोड़ा था और करोड़ों की जमीन खरीदी थी. सीएम रघुवर दास इस दौरान सोरेन परिवार पर खूब बरसे. उन्होंने कहा कि सोरेन परिवार आदिवासियों का ही वोट लेकर आदिवासियों का जमींदार बन गया.

जनता से बीजेपी उम्मीदवार को जिताने की अपील करते हुए सीएम रघुवर ने कहा कि आपके वोट ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को विश्व का नेता बनाया है. उन्होंने कहा कि आपने मजबूत सरकार दी, तो धारा 370 (Article 370) हट गया और राम मंदिर (Ram Mandir) भी मिल गया.

गौरतलब है कि झारखंड में 30 नवंबर से 20 दिसंबर के बीच पाचं चरणों में राज्य के विधानसभा चुनाव होने हैं. वहीं, राज्य की 81 विधानसभा सीट पर 23 दिसंबर को मतगणना होगी.