close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लालू यादव से मिलने रांची पहुंचे रघुवंश प्रसाद, बोले- JDU साथ आती है तो परहेज नहीं

लालू यादव को देवघर कोषागार से अवैध निकासी मामले में जमानत मिली है. इसके अलावा अन्य कई मामलों में उन्हें फिलहाल राहत नहीं मिली है.

लालू यादव से मिलने रांची पहुंचे रघुवंश प्रसाद, बोले- JDU साथ आती है तो परहेज नहीं
लालू यादव से रिम्म में मिलेंगे रघुवंश प्रसाद. (फाइल फोटो)

रांची : राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह आज यानी शनिवार को पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद से मिलने के लिए रांची पहुंचे हैं. चारा घोटाला के विभिन्न मामलों में रिम्स के प्राइवेट वार्ड में कैद लालू यादव से आज उनकी मुलाकात होगी. बीते शनिवार को भी दोनों की मुलाकात हुई थी. मिलने से पहले रघुवंश प्रसाद ने कहा कि स्वास्थ्य संबंधित और अन्य मामलों पर मिलकर विस्तार से बात होगी.

लालू यादव को देवघर कोषागार से अवैध निकासी मामले में जमानत मिली है. इसके अलावा अन्य कई मामलों में उन्हें फिलहाल राहत नहीं मिली है. रघुवंश प्रसाद ने कहा कि इससे लगता है कि सरकार लालू यादव को साजिश के तहत जेल में रखना चाहती है. उन्होंने कहा कि लोगों के मन में इसको लेकर संदेह है.

वहीं, रघुवंश प्रसाद ने कहा कि बिहार में आरएसएस के अधिकारियों के जांच मामले में पूरा खलबली मचा है. उन्होंने कहा कि हालांकि यह जांच चल रहा है कि डीएसपी ने अपनी मर्जी से कार्रवाई की या फिर किसी का निर्देश था.

आरजेडी नेता ने कहा कि मॉब लिंचिंग में बिहार में तीन लोगों की हत्या कर दी गई है. बिहार से सुशासन गायब है. गिरिराज सिंह के ट्वीट पर उन्होंने कहा कि वह किसको बोल रहे हैं. जाकर अमित शाह और पार्टी के बड़े नेताओं से बोलें. उन्होंने कहा कि दोनों दल सटे हुए हैं और लोगों के बीच दिखावा करते हैं.

वहीं उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार अगर बीजेपी से नता तोड़कर आरजेडी के साथ आते हैं तो हमें कोई बैर नहीं है. साथ ही उन्होंने कहा कि गैर बीजेपी सोच वाले सभी दलों का स्वागत है.