close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रामविलास पासवान के खिलाफ बेटी आशा ने खोला मोर्चा, कहा- 'राबड़ी देवी से मांगे माफी'

आशा पासवान ने पटना में प्रदर्शन कर अपने पिता रामविलास पासवान को राबड़ी देवी से माफी मांगने को भी कहा है.

रामविलास पासवान के खिलाफ बेटी आशा ने खोला मोर्चा, कहा- 'राबड़ी देवी से मांगे माफी'
रामविलास पासवान की बेटी आशा पासवान पिता के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है. (फोटो साभारः ANI)

पटनाः बिहार में आगामी चुनाव को लेकर जहां दल बदल की राजनीति जारी हैं. वहीं, अब चुनाव रण में परिवार के लोग भी एक दूसरे के खिलाफ मोर्चा खोल रहे हैं. केंद्रीय मंत्री और एलजेपी के अध्यक्ष रामविलास पासवान की बेटी आशा पासवान ने ही अब अपने पिता के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. वहीं, वह अपने पिता और परिवार के खिलाफ आरजेडी से चुनाव लड़ने को लेकर ताल भी ठोक रही है. साथ आशा पासवान ने पटना में प्रदर्शन कर अपने पिता रामविलास पासवान को राबड़ी देवी से माफी मांगने को भी कहा है.

दरअसल, रामविलास पासवान ने कहा था कि बिहार में अंगूठा छाप लोग भी मुख्यमंत्री बन जाते हैं. साफ तौर पर उनका इशारा राबड़ी देवी की ओर था. हालांकि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया था. लेकिन इस बयान के बाद आरजेडी पहले ही बवाल काट रही है. वहीं, अब रामविलास पासवान की बेटी आशा पासवान ने ही उनके खिलाफ इस बयान को लेकर मोर्चा खोल दिया है.

आशा पासवान आरजेडी की टिकट से हाजीपुर से चुनाव लड़ने को लेकर ताल ठोक रही है. अब उन्होंने अपने पिता रामविलास पासवान को राबड़ी देवी से माफी मांगने को कहा है. आशा पासवान राजधानी पटना में धरने पर बैठकर प्रदर्शन कर रही है. उनका कहना है कि रामविलास पासवान ने जो बयान दिया है वह काफी शर्मनाक है. उन्होंने महिला को लेकर ऐसा बयान दिया है. इसलिए उन्हें अपने इस बयान के लिए माफी मांगनी होगी.

Ram Vilas Paswan Daughter Asha Paswan protest against his Father
(फोटो साभारः ANI)

आशा पासवान ने कहा कि यह महिलाओं के सम्मान की बात है. इसलिए उन्हें हार हाल में अपने शब्द वापस लेने होंगे और माफी मांगनी होगी.

आपको बता दें कि आशा पासवान काफी समय से अपने पिता से अलग रह रही है. उन्होंने पहले भी अपने पिता पर आरोप लगाया था कि उन्हें शुरू से ही नकारा गया है. रामविलास पासवान कभी मुझे देखने नहीं आए. उन्होंने कहा था कि वह केवल चिराग पासवान को आगे बढ़ाना चाहते हैं. उन्होंने कभी हमें आगे बढ़ाने के लिए कुछ नहीं किया है.

वहीं, आशा पासवान ने कहा था कि अगर उन्हें आरजेडी टिकट देती है तो वह अपने पिता और परिवार किसी के खिलाफ हाजीपुर से चुनाव लड़ने को तैयार हैं.