रामगढ़ः गैंगस्टर किशोर पांडेय के साले की पार्टी में छापा, हथियारों का जखीरा बरामद
Advertisement

रामगढ़ः गैंगस्टर किशोर पांडेय के साले की पार्टी में छापा, हथियारों का जखीरा बरामद

झारखंड स्थित रामगढ़ के पतरातू में पुलिस ने रेलवे कॉलोनी से 18 रायफल, एक बंदूक और दर्जनों कारतूस बरामद किये हैं. पुलिस ने कुछ लोगों को इस मामले में गिरफ्तार भी किया है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने यह कार्रवाई गैंगस्टर किशोर पांडेय के साले की रिसेप्शन पार्टी में की गई है.

रामगढ़ में पुलिस ने छापेमारी कर हथियार का जखीरा बरामद किया है.

रामगढ़ः झारखंड स्थित रामगढ़ के पतरातू में पुलिस ने रेलवे कॉलोनी से 18 रायफल, एक बंदूक और दर्जनों कारतूस बरामद किये हैं. पुलिस ने कुछ लोगों को इस मामले में गिरफ्तार भी किया है. हालांकि इस मामले में पुलिस ने कहने से इनकार किया है कि कितने लोगों को गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने यह कार्रवाई गैंगस्टर किशोर पांडेय के साले की रिसेप्शन पार्टी में की गई है.

पतरातू रेलवे कोलॉनी में रविवार की रात को गैंगस्टर किशोर पांडेय के साले की शादी के बाद रिसेप्शन पार्टी थी. जिसमें कई राउंड गोली फायर की गई. पुलिस को सूचना मिली थी की पांडेय ग्रुप के लोग पार्टी में आ सकत हैं. पुलिस पहले से यहां मुस्तैद थी.

रविवार की रात को पार्टी में जैसे ही पांडेय ग्रुप के लोगों ने फायरिंग करके माहौल को बिगाड़ने की कोशिश की, इसकी सूचना पुलिस को मिल गई. और मौके पर पहुंचकर पुलिस ने फायरिंग करने वालों को पकड़ लिया. इसके बाद पुलिस ने तलाशी लिया जिसमें वहां से हथियारों को जब्त किया गया.

पुलिस ने मौके से 18 रायफल, एक पिस्टल और दर्जनों कारतूस बरामद किये. हालांकि पुलिस ने साफ नहीं किया है कि जो भी हथियार बरामद हुए हैं उनमें कितने हथियारों के लाइसेंस हैं. पुलिस का कहना है कि यह जांच का विषय है. जांच के बाद ही साफ हो पाएगा.