close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

झारखंड में सामने आया लव जिहाद का एक और मामला, रांची पुलिस ने दर्ज किया केस

पिता ने आरोप लगाया है कि आलिया ने ही उनकी बेटी का अपने चचेरे भाई जिशान से परिचय कराया, जो मूल रूप से कोलकाता के प्रिंस रहीमुद्दीन लेन निवासी मोहम्मद निजामुद्दीन का बेटा है.

झारखंड में सामने आया लव जिहाद का एक और मामला, रांची पुलिस ने दर्ज किया केस
रांची में जव जिहाद का मामला दर्ज. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

रांची : झारखंड की राजधानी रांची के चुटिया थाने में शुक्रवार को लव जिहाद का एक और मामला सामने आया है. गोस्सनर कॉलेज की एक छात्रा 29 अगस्त से लापता है. उसके पिता ने चुटिया थाने में उसकी सहेली आलिया नेयाज, सहेली के पिता मोहम्मद नेयाजुद्दीन उर्फ बाबू भाई और सहेली के चचेरे भाई जिशान उर्फ जिशु के खिलाफ अपहरण को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई है.

पिता ने आरोप लगाया है कि आलिया ने ही उनकी बेटी का अपने चचेरे भाई जिशान से परिचय कराया, जो मूल रूप से कोलकाता के प्रिंस रहीमुद्दीन लेन निवासी मोहम्मद निजामुद्दीन का बेटा है. वर्तमान में केरल में रहता है.

गुमशुदा लड़की की बहन ने बताया कि कैसे उसकी बहन का बर्ताव बीते दो-तीन महीनों से अलग हो गया था. जाकिर नाइक का वीडियो दिखाकर उसका ब्रेन वॉश किया गया है. उनका कहना है कि इस्लाम धर्म को बढ़ा-चढ़ाकर बताया गया है, यही कारण है कि वह अपने घर में भी छुप-छुपकर जाकिर नाइक का वीडियो देखती थी. अपनी छोटी बहन को भी वीडियो दिखाती थी, जिसमें उसकी छोटी बहन को कोई रुचि नहीं थी.

लाइव टीवी देखें-:

पीड़ित पक्ष के आवेदन पर आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. छात्रा के पिता ने आरोपियों पर अपहरण, दुष्कर्म, धर्म परिवर्तन, ब्लैकमेल और हत्या का आरोप लगाया लगाया है. यह भी कहा है कि उन्हें आशंका है कि उनकी बेटी से दुष्कर्म कर उसका वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया गया है. मामले को लेकर थाने में शिकायत दर्ज कर ली गई है और लड़की को ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है. वहीं, थाना प्रभारी रवि ठाकुर ने बताया कि मामले की तह तक जाकर न्यायसंगत कार्रवाई होगी.

बहरहाल राजधानी रांची के चुटिया थाना में सामने आए एक और लव जिहाद के मामले ने राजधानी में सनसनी फैला दी है, अब देखना होगा कि इस मामले पर पुलिस क्या और कब तक कार्रवाई करती है.