रांचीः Ameesha Patel Case: बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल दूसरे बार भी रांची के सिविल कोर्ट में हाजिर नहीं होगी, आधिकारिक सूत्रों ने ये पुष्टि की है. वह फिलहाल मुंबई में मौजूद है और वह आज कोर्ट में हाजिर नहीं होंगी. आपको बताते चले कि पिछले 27 फरवरी को रांची सिविल कोर्ट के जुडिशल मजिस्ट्रेट डी एन शुक्ला को कोर्ट ने सख्ती बरतते हुए आज के दिन हाजिर होने को कहा था, लेकिन वह हाजिर नहीं होंगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक्ट्रेस अमीषा पटेल पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज 
बता दें कि फिल्म मेकर अजय कुमार सिंह ने एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया है. फिल्म मेकर शिकायतकर्ता अजय कुमार ने एक्ट्रेस अभिनेत्री को फिल्म देशी मैजिक बनाने के लिए करोड़ों रुपये दिए थे, लेकिन फिल्म नहीं बनी और एक्ट्रेस ने पैसे भी वापस नहीं किए. जिसके बाद फिल्म मेकर ने एक्ट्रेस पर पैसे ऐंठने का आरोप लगाया है. 


अजय ने अमीषा से की पैसे की मांग
फिल्म 2018 में रिलीज होने वाली थी लेकिन वो रिलीज नहीं हुई. जिसके बाद फिल्म मेकर अजय ने अमीषा पटेल (Ameesha Patel) से पैसे वापसी की मांग की थी. इसके बाद दोनों के बीच काफी अनबन हुई. जिसके बाद एक्ट्रेस ने 2018 में 3 करोड़ रुपये का चेक दिया, जो बाउं हो गया था. इन सब के बाद फिल्म मेकर ने रांची सिविल कोर्ट ने केस दर्ज किया.      


अमीषा पटेल को कई बार जारी हुआ समन 
इस मामले में अमीषा पटेल (Ameesha Patel) को उपस्थिति के लिए कई बार समन जारी हुआ था, इसके बावजूद वह अदालत में खुद या अपने अधिवक्ता के माध्यम से उपस्थित नहीं हो रही थीं. वारंट जारी होने के बाद बीते साल 19 जून को उन्होंने सिविल कोर्ट में सरेंडर किया था. सुनवाई के बाद कोर्ट ने उन्हें 10 हजार के दो बेल बांड पर जमानत दे दी थी.


यह भी पढ़ें- 'उन्होंने कहा जेल में हूं, लेकिन जिंदा हूं!' ये बात कह कर मंच पर रोने लगी हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना