हजारीबाग:Jharkhand News: हजारीबाग के अस्पतालों में खाली एएनएम, चिकित्सा अधिकारी के पद को भरने के लिए जिला खनिज झारखंड के हजारीबाग ने वैकेंसी निकली है. कुल 138 रिक्त पदों को इसके जरिए भरा जाएगा. इस बारे में जिला की वेबसाइट पर नोटिस जारी किया गया है. ऐसे में अगर आप भी यहां नौकरी करना चाहते हैं तो वेबसाइट प्रकाशित नोटिफिकेशन को पढ़ें और अपनी योग्यता के अनुसार समय रहते आवेदन की प्रक्रिया को पूरा कर लें.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पदों का विवरण


हजारीबाग जिला झारखंड के द्वारा जारी किए गए नोटिस के अनुसार गायनेकोलॉजिस्ट, ऑर्थोपेडिक्स,नर्स, लैब टेक्नीशियन फार्मासिस्ट, कंप्यूटर ऑपरेटर समेत कुल 138 पदों पर भर्ती को लेकर आवेदन मांगे गए हैं. 


योग्यता


इन पदों पर आवेदन करने के लिए इच्छुक उम्मीदवारों के पास किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए. साथ ही उम्मीदवार ने बीडीएस, बीएससी, डीएनबी, डी फार्मा, डिप्लोमा, बीएमएलटी आदि किया हो.


चयन प्रक्रिया


इन पदों पर मेरिट लिस्ट के आधार पर उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा. उम्मीदवारों को इसके लिए कोई परीक्षा देने की आवश्यकता नहीं होगी.


आवेदन की तिथि


इन पदों पर आवेदन करने के लिए इच्छुक उम्मीदवारों 15 सितंबर 2022 से आवेदन कर सकते हैं. अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार नोटिस को एक बार अच्छी तरीके से पढ़ ले.



कितना मिलेगा वेतन


उम्मीदवारों का चयन अगर इन पदों के लिए हो जाता है तो उन्हें 15000 से लेकर के 150000 तक का वेतन दिया जाएगा. अधिक जानकारी के लिए आप जिला की आधिकारिक वेबसाइट https://hazaribag.nic.in/notice_category/recruitment/ जा सकते हैं. 


ये भी पढ़ें- रिम्स अस्पताल की स्थिति दयनीय, सामने आई प्रशासन की बड़ी लापरवाही