बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सोरेन को दी चुनौती, कहा- साहस है तो अपने पापों की पोटली खोलिए
Advertisement

बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सोरेन को दी चुनौती, कहा- साहस है तो अपने पापों की पोटली खोलिए

झारखंड प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने मणिपुर की हिंसा को लेकर राज्य के सीएम हेमंत सोरेन द्वारा राष्ट्रपति को लिखे गए पत्र का स्क्रीनशॉट ट्वीट करते हुए उन पर तंज किया है

बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सोरेन को दी चुनौती, कहा- साहस है तो अपने पापों की पोटली खोलिए

रांची: झारखंड प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने मणिपुर की हिंसा को लेकर राज्य के सीएम हेमंत सोरेन द्वारा राष्ट्रपति को लिखे गए पत्र का स्क्रीनशॉट ट्वीट करते हुए उन पर तंज किया है. उन्होंने सोरेन को संबोधित करते हुए लिखा है कि अब आपका नाटक झारखंड में नहीं चलेगा.

मरांडी ने ट्वीट किया, “बहुत सुंदर मुख्यमंत्री जी. थोड़ा और साहस दिखाइए. अब अपने पापों की पोटली भी खोलिए. आपकी निगरानी में झारखंड में जो महालूट हुई उसकी जांच सीबीआई से कराने के लिए केंद्र सरकार को पत्र लिखेंगे? संथाल परगना में घुसपैठियों ने कब्जा कर लिया है, इस संबंध में जांच हेतु केंद्र सरकार को कहेंगे? झारखंड कट्टरपंथी तत्वों का सबसे सुरक्षित जगह बन गया है, केंद्रीय जांच एजेंसियों को पत्र लिखकर पड़ताल करने को कहेंगे? आदिवासी समाज के अस्तित्व को बचाने के लिए एनआरसी का समर्थन करेंगे? बंगाल में भी एक महिला के साथ दरिंदगी हुई है उस पर कंठ खोलेंगे? आज ही आपकी पार्टी की महिला ने आपके दल के लोगों को राक्षसी प्रवृत्ति वाला कहा है, शायद यह शाश्वत सत्य भी है. अब आपका नाटक झारखंड में नहीं चलेगा. मीठा-मीठा गप-गप, कड़वा-कड़वा थू-थू नहीं चलेगा.”

मरांडी ने एक अन्य ट्वीट में सीएम के विधानसभा क्षेत्र की एक छात्रा द्वारा एक स्कूल प्रधानाध्यापक मो. शमशाद अली पर यौन शोषण के लगाए गए आरोप को लेकर भी उन पर निशाना साधा है.

मरांडी ने कहा है- उत्क्रमित उच्च विद्यालय, पंचकठिया का प्रधानाध्यापक एक छात्रा के साथ यौन शोषण करने का बार-बार प्रयास करता है. जब बेटी ने यह बात घरवालों को बताई और बात आगे बढ़ी तो अन्य छात्राओं ने भी आगे आकर अपनी आपबीती सुनाई. यह मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के क्षेत्र का मामला है. मरांडी ने सोरेन से कार्रवाई की मांग करते हुए कहा है कि शिक्षक की जाति या धर्म देखकर कार्रवाई में कोताही नहीं होनी चाहिए.

इनपुट-आईएएनएस

यह भी पढ़ें- मणिपुर हिंसा पर हेमंत सोरेन ने राष्ट्रपति को लिखा पत्र, कहा- ऐसी बर्बरता पर चुप्पी भयानक अपराध

Trending news