Rupa Tirkey Suicide: रूपा तिर्की मामले में सियासत तेज, परिवार से मिल दीपक प्रकाश ने की CBI जांच की मांग
Advertisement

Rupa Tirkey Suicide: रूपा तिर्की मामले में सियासत तेज, परिवार से मिल दीपक प्रकाश ने की CBI जांच की मांग

Sabibganj Samachar: साहेबगंज में महिला थाने की थानेदार रूपा तिर्की की संदिग्ध परिस्थिति में मौत का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने पीड़ित परिवार से मिलकर सीबीआई जांच की मांग की है.

 

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने रूपा तिर्की की मौत मामले में सीबीआई जांच की मांग की

Sahebganj: साहेबगंज में महिला थाने की थानेदार रूपा तिर्की की संदिग्ध परिस्थिति में मौत का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. झारखंड बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने मृतक के परिजनों से मुलाकात की है. इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने पूरे मामले की सीबीआई जांच की मांग की है.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने बताया बीजेपी के सभी सांसद और विधायक राज्यपाल को मेल भेज कर इस मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग करेंगे. रूपा के परिजन का भी कहना है उनकी बेटी आत्महत्या नहीं कर सकती, इसकी सीबीआई से जांच हो. 

आरोप लग रहा है कि रूपा की मौत एक हत्या है-
साहिबगंज की महिला थाना प्रभारी रांची की रूपा तिर्की की मौत एक गुत्थी बन गई है. परिजनों का आरोप है कि रूपा की मौत एक हत्या है जिसे खुदकुशी का रंग देने की कोशिश की जा रही है. कुछ दिनों पहले मृतिका रूपा तिर्की का दाह संस्कार उसके पैतृक आवास रातू थाना क्षेत्र के डंडाई हेहल में हुआ.

इंस्पेक्टर रूपा तिर्की साहिबगंज में महिला थाना प्रभारी थी-
दरअसल, 2018 बैच की तेजतर्रार सब इंस्पेक्टर रूपा तिर्की साहिबगंज में महिला थाना प्रभारी के रूप पर पदस्थापित थी. रूपा के संदिग्ध अवस्था में मिले शव की वजह से पूरे गांव में मातम का माहौल है. गांव में मौजूद हर शख्स की आंखें नम है तो कोई दहाड़ मार कर गांव की बेटी के जाने की तकलीफ बयां कर रहा है. 

ये भी पढ़ें- Bokaro में अवैध संबंध के कारण की गई थी हत्या, जान-बूझकर रेलवे ट्रैक पर फेंका गया शव

रूपा के पिता ने लगाया है ये आरोप-
इस घटना के बाद रूपा के पिता जो सीआरपीएफ में हेड कांस्टेबल है उनका आरोप है की भले ही उनकी बेटी की मौत आत्महत्या दिखाई जा रही हो लेकिन यह हत्या है और इसकी जिम्मेदार मृतिका की रूम पार्टनर मनीषा कुमारी के साथ-साथ ज्योत्सना है.वहीं, इस पूरे मामले में रूपा के पिता एक पंकज मिश्रा नामक शख्स पर भी बेटी को टॉर्चर करने का आरोप लगा रहे हैं.

Trending news