रांची:Jharkhand News: रांची के हरमू में शनिवार रात एक बाइक और स्कूटी के बीच टक्कर की मामूली घटना के बाद दो गुटों में मारपीट के कारण तनावपूर्ण स्थिति पैदा हो गई. घटना शनिवार रात लगभग 9 बजे के आस पास की बताई जा रही है. जिसके  बाद सैकड़ों लोगों ने रांची के अरगोड़ा थाने पर प्रदर्शन किया. वहीं तनाव को देखते हुए हरमू इलाके में बड़ी तादाद में पुलिस बलों की तैनाती करनी पड़ी. फिलहाल हालात नियंत्रण में है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


घटना के बारे में बताया गया कि हरमू बाजार में रात लगभग नौ बजे एक स्कूटी और मोटरसाइकिल में टक्कर हो गई. इस टक्कर में मोटरसाइकिल क्षतिग्रस्त हो गई. जिसके बाद मोटरसाइकिल सवार मुआवजे की मांग की. जिसको लेकर दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ा कि एक पक्ष से दर्जनों लोग लाठी-डंडे के साथ जमा हो गए और मोटरसाइकिल सवार की पिटाई कर दी. इसके बाद मोटरसाइकिल सवार के पक्ष में सैकड़ों लोग इकट्ठा हो गए. मारपीट करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर लोगों ने नारेबाजी करते हुए अरगोड़ा थाने का घेराव कर दिया.


वहीं भाजपा के कई नेता भी मौके पर पहुंच गए. बाद में पुलिस ने मारपीट करने वालों पर एफआईआर की और कार्रवाई का भरोसा देकर मामले को शांत कराया. तनाव को देखते हुए एहतियात के तौर पर हरमू बाजार इलाके में पुलिस बल की तैनाती की गई है. अभी स्थिति शांतपूर्ण और नियंत्रण में है. रांची के एसपी सिटी सुभांशु जैन ने बताया कि झड़प में कुछ लोग घायल हुए हैं, इसे लेकर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. पुलिस ने कहा कि दोषियों को जेल भेजने के लिए कानूनी कार्रवाई की जाएगी.


इनपुट- आईएएनएस


ये भी पढ़ें- Jharkhand News: गिरिडीह में पल्स पोलियो अभियान की शुरुआत, तीन दिनों तक चलेगा कार्यक्रम