गुमला: घाघरा थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में चार नामजद अभियुक्तों को 1 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर पुलिस ने गुमला जेल भेज दिया. पुलिस का कहना है कि अपराधियों के खिलाफ बड़े पैमाने पर कार्रवाई की जाएगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नाबालिग के साथ चार युवकों ने किया दुष्कर्म
एसडीपीओ मनीष चंद्र लाल ने बताया कि शुक्रवार के शाम लगभग 6 बजे एक नाबालिग बच्ची घाघरा थाना पहुंच घाघरा थाना की महिला पुलिस पदाधिकारी के समक्ष 4 लोगों के विरोध सामूहिक दुष्कर्म करने की बात बताई गई. नाबालिग के द्वारा बताया गया कि जब वह दिनांक 27 फरवरी को सुबह करीब 5 बजे अपने गांव के बगल के तालाब में नहाने गई थी, तो अचानक पीछे से चार युवक आए और लड़की का मुंह दबा दिया. चारों युवकों के द्वारा युवती को जबरदस्ती सुनसान जगह पर ले कर युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.


एक घंटे के अंतराल में चारों आरोपी गिरफ्तार 
युवती ने शर्म और लिहाज के डर से अपने घर में 2 दिनों तक इस संबंध में किसी को भी सूचित नहीं किया. 2 मार्च को युवती के द्वारा अपने परिजनों को घटना के संबंध में बताया गया. जिसके बाद युवती के द्वारा अपने परिजनों के साथ थाना पर आकर अपना बयान दर्ज कराया गया. वरीय पदाधिकारियों को इस संबंध में सूचित करते हुए नाबालिग युवती के बयान के आधार पर घाघरा थाना कांड संख्या 19/23 दिनांक 3 बजे धारा 376 डीए भादवी एवं 4/6 पोक्सो एक्ट के विरुद्ध प्राथमिक अभियुक्त महावीर उरांव उम्र 19 वर्ष आदर पोखरा टोली, भूषण उरांव उम्र 18 वर्ष आदर चट्टी, अमित उरांव उम्र 18 वर्ष ईटकिरी एवं एक नाबालिक बालक ग्राम ईटकिरी के विरुद्ध मामला दर्ज कर घटित कांड में त्वरित कार्रवाई करते हुए 1 घंटे के अंदर थाना प्रभारी अमित चौधरी के द्वारा सभी अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया. अभियुक्तों की गिरफ्तारी में थाना प्रभारी अमित चौधरी, एसआई टेकलाल महतो, जयश्री मिंज, एएसआई गणेश चौड़े, आरक्षी जयनंदन राय,बैजू रजक ,रामावतार साहू शामिल थे.


इनपुट - रणधीर निधि


ये भी पढ़िए-  नीतीश से मन टूटा तो पार्टी छोड़ी, अब भाजपा के साथ नजर आएंगी मीना सिंह, हो गया खुलासा