अपने Helicopter Shot की कॉपी देख कर दंग रह गए थे धोनी, कुछ इस तरह से दिया रिएक्शन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar954886

अपने Helicopter Shot की कॉपी देख कर दंग रह गए थे धोनी, कुछ इस तरह से दिया रिएक्शन

टीम इंडिया के महान खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) अपने ट्रेडमार्क शॉट 'हेलिकाॅप्टर शाॅट' (helicopter shot) ​के लिए जाने जाते हैं.

हार्दिक और धोनी (फाइल फोटो)

Ranchi: टीम इंडिया के महान खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) अपने ट्रेडमार्क शॉट 'हेलिकाॅप्टर शाॅट' (helicopter shot) ​के लिए जाने जाते हैं. उनके इस शॉट को अब दुनिया में कई खिलाड़ी लगातार कॉपी कर रहे हैं. इसी कड़ी में टीम इंडिया के युवा आलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya)  ​भी है. हार्दिक लगातार मैच के दौरान हेलिकाॅप्टर शाॅट मारते हुए दिखाई देते हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि उनके इस शॉट को देख कर धोनी ने क्या रिएक्शन दिया था. 

धोनी को पसंद आया था शॉट

उनके हेलिकाॅप्टर शॉट को लेकर धोनी के रिएक्शन को लेकर बात करते हुए हार्दिक ने बताया कि उन्होंने कभी भी इस शॉट को खेलने के बारें में नहीं सोचा था. मैंने इस शॉट को लेकर धोनी से बात की थी. लेकिन मैंने कभी भी नहीं सोचा था कि मैच में ये शॉट खेलूंगा. मैं एक बार नेट्स में इसका अभ्यास कर रहा था. अभ्यास खत्म करने के बाद ही मै धोनी के पास गया और उन्होंने पूछा कि क्या उन्हें मेरा हेलिकाॅप्टर शॉट पसंद आया, तो उन्होंने कहा कि अच्छा शॉट हैं. 

आईपीएल की तैयारी कर रहे हैं धोनी 

आईपीएल  के दूसरे फेज का ऐलान हो गया है. ऐसे में माही की निगाह एक बार फिर से खिताब अपने नाम करने की होगी. आईपीएल के दूसरे फेज की शुरुआत  मुंबई और चेन्नई के मैच से होगी. इस मैच पर अभी से फैंस की निगाह टिक गई हैं. 

 

 

'

Trending news