Ranchi: टीम इंडिया के महान खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) अपने ट्रेडमार्क शॉट 'हेलिकाॅप्टर शाॅट' (helicopter shot) ​के लिए जाने जाते हैं. उनके इस शॉट को अब दुनिया में कई खिलाड़ी लगातार कॉपी कर रहे हैं. इसी कड़ी में टीम इंडिया के युवा आलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya)  ​भी है. हार्दिक लगातार मैच के दौरान हेलिकाॅप्टर शाॅट मारते हुए दिखाई देते हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि उनके इस शॉट को देख कर धोनी ने क्या रिएक्शन दिया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

धोनी को पसंद आया था शॉट


उनके हेलिकाॅप्टर शॉट को लेकर धोनी के रिएक्शन को लेकर बात करते हुए हार्दिक ने बताया कि उन्होंने कभी भी इस शॉट को खेलने के बारें में नहीं सोचा था. मैंने इस शॉट को लेकर धोनी से बात की थी. लेकिन मैंने कभी भी नहीं सोचा था कि मैच में ये शॉट खेलूंगा. मैं एक बार नेट्स में इसका अभ्यास कर रहा था. अभ्यास खत्म करने के बाद ही मै धोनी के पास गया और उन्होंने पूछा कि क्या उन्हें मेरा हेलिकाॅप्टर शॉट पसंद आया, तो उन्होंने कहा कि अच्छा शॉट हैं. 


आईपीएल की तैयारी कर रहे हैं धोनी 


आईपीएल  के दूसरे फेज का ऐलान हो गया है. ऐसे में माही की निगाह एक बार फिर से खिताब अपने नाम करने की होगी. आईपीएल के दूसरे फेज की शुरुआत  मुंबई और चेन्नई के मैच से होगी. इस मैच पर अभी से फैंस की निगाह टिक गई हैं. 


 


 



'