डूंगरपुर में 6 ग्राम से ज्यादा ब्राउन शुगर के साथ शातिर बदमाश गिरफ्तार, आरोपी पर पहले से दर्ज हैं 8 केस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2265251

डूंगरपुर में 6 ग्राम से ज्यादा ब्राउन शुगर के साथ शातिर बदमाश गिरफ्तार, आरोपी पर पहले से दर्ज हैं 8 केस

Dungarpur News: डूंगरपुर में 6 ग्राम से ज्यादा ब्राउन शुगर के साथ शातिर बदमाश गिरफ्तार हुआ है. आरोपी पर पहले से 8 केस दर्ज हैं. मामले की जांच की जा रही है.

Accused in police custody

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने नावडेरा आकाशवाणी केंद्र के पास एक युवक से अवैध ब्राउन शुगर पकड़ी है. युवक के खिलाफ चोरी, नकबजनी, मारपीट ओर आर्म्स एक्ट के 8 केस पहले से दर्ज है. आरोपी युवक नशा करने वाले युवाओं को ब्राउन शुगर बेचता था. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

कोतवाली थानाधिकारी भगवानलाल ने बताया कि नशे के अवैध कारोबार के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसके तहत पुलिस को नवाडेरा के पास एक युवक की ओर से नशे की सप्लाई करने की सूचना मिली. इस पर थानाधिकारी भगवानलाल, एसआई अमृतलाल, कांस्टेबल लक्ष्मण सिंह, साकिर पंकज और गोविंद की टीम ने आकाशवाणी केंद्र के पास पैदल पैदल जा रहे युवक को रोका.

पुलिस ने बताया कि युवक की तलाशी लेने पर उसके पास से प्लास्टिक की थैली मिली. थैली में ब्राउन शुगर मिला. थैली में 6.895 ग्राम ब्राउन शुगर भरा था. पकड़े गए युवक ने अपना नाम ओमप्रकाश (पुत्र राजू रोत निवासी नवाडेरा) बताया. युवक के पास ब्राउन शुगर ले जाने के कोई कागजात नहीं मिले. जिस पर पुलिस ने उसे एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार कर लिया.

आरोपी युवक पर पूर्व में भी चोरी, नकबजनी, मारपीट ओर आर्म्स एक्ट के 8 केस दर्ज है. आरोपी ओमप्रकाश ने फरासवाड़ा निवासी साकिर खान से ब्राउन शुगर खरीदकर लाना बताया. जिस पर पुलिस साकिर की तलाश कर रही है.

Trending news