Hazaribagh: जंगल में पेड़ में लटकता मिला युवक का शव, तीन दिनों से था लापता
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1272385

Hazaribagh: जंगल में पेड़ में लटकता मिला युवक का शव, तीन दिनों से था लापता

झारखंड के हजारीबाग जिले के विष्णुगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत नवादा के कुसुम्भा के जंगल में एक युवक का शव पेड़ से लटकता हुआ मिला है. जिसके बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. युवक तीन दिन पहले बिना कुछ बताए अपने घर से निकला था.

 (फाइल फोटो)

Hazaribagh:  झारखंड के हजारीबाग जिले के विष्णुगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत नवादा के कुसुम्भा के जंगल में एक युवक का शव पेड़ से लटकता हुआ मिला है. जिसके बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. युवक तीन दिन पहले बिना कुछ बताए अपने घर से निकला था. पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

दरअसल, नवादा पंचायत निवासी अल्ताफ हुसैन लगभग अपने घर से 3 दिन पहले शुक्रवार को निकला था और देर रात तक घर नहीं लौटा. घर नहीं लौटने पर परिजनों ने कॉल करने की भी कोशिश की लेकिन उसने फोन नहीं उठाया.घरवालों को लगा की शायद वो कहीं घुमने गया है. लेकिन जब वो तीसर दिन भी नहीं आया तो घरवालों ने पुलिस की इसकी सूचना दी. 

जिसके बाद रविवार की सुबह कुसुंभा के जंगल में ग्रामीणों ने एक व्यक्ति का शव पेड़ से लटकते हुए देखा और शोर मचाया. जिसके बाद अल्ताफ के परिजन भी वहां पहुंचे. जहां उन्होंने उसकी लाश को देखा. लाश को देखने के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

इस घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई और पुलिस ने शव को बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि इस मामले में दोषियों को बक्शा नहीं जाएगा. हालांकि इस घटना से ग्रामीणों के बीच भय बना हुआ है. 

 

Trending news