NDA सरकार के 7 साल पूरे होने पर रघुवर दास ने PM मोदी को दिया धन्यवाद, कहा- कोरोना काल में केंद्र ने किया शानदार काम
Advertisement

NDA सरकार के 7 साल पूरे होने पर रघुवर दास ने PM मोदी को दिया धन्यवाद, कहा- कोरोना काल में केंद्र ने किया शानदार काम

Jamshedpur Samachar: केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार के सात वर्ष पूरे होने पर भाजपा सेवा दिवस के रूप में मना रही है. 

 

रघुवर दास ने एनडीए सरकार के सात साल पूरे होने पर पीएम मोदी को दी बधाई. (फाइल फोटो)

Jamshedpur: केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार के सात वर्ष पूर्ण करने के उपरांत आज (रविवार) के दिन को भाजपा सेवा दिवस के रूप में मना रही है. पार्टी कार्यकर्ता जिला के तमाम मंडलों में सेवा दिवस को मना रही है. कार्यकर्ता गरीबों के पास जा कर उनकी सहायता, रक्तदान शिविर व अपने-अपने क्षेत्र में मास्क वितरण कर रहे हैं. 

कुछ जगहों पर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा गरीबों के बीच में राशन का वितरण भी किया गया है. झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि केंद्र में मोदी सरकार के सात वर्ष पूर्ण हो चुकी है. यह अपने आप में गौरव की बात है.

उन्होंने कहा, ‘मोदी जी ने अपने कार्यकाल में अनगिनत योजनाएं लाए, जिसका लाभ गरीबों को मिल रहा है. आज प्रधानमंत्री के कारण ही भारत ने विश्व में अपनी अलग पहचान बना लिया है.’
रघुवर दास ने कहा कि कोरोना काल में जिस प्रकार केन्द्र की मोदी सरकार ने कार्य किया है. वह सराहनीय कदम साबित हो रहा है. 

इसके साथ ही रघुवर दास ने विपक्ष को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कोरोना वैक्सीन को लेकर सभी की एक राय रहनी चाहिए. विपक्ष इस पर भी राजनीति कर रहा है. साथ ही पूर्व सीएम ने कहा कि इस आपदा की घड़ी में राजनीति शोभा नहीं दे रही है.

उन्होंने मोदी सरकार के सात वर्ष पूरा करने पर मोदी जी को धन्यवाद दिया. साथ ही देश के सभी नेता और कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया है. गौरतलब है कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के नेतृत्व में रविवार को केंद्र में बीजेपी सरकार के सात साल पूरे हो गए है.

ये भी पढ़ें- पप्पू यादव ने मोदी सरकार के 7 साल होने पर दी बधाई, पूछा-अब कितनी तरक्की चाहते हो?

इसी के चलते बीजेपी ने देश के एक लाख गांव में कोरोना (Corona) से बचाव के लिए विशेष अभियान चलाने का फैसला किया है. कोरोना संकट के चलते बीजेपी ने केंद्र की सत्ता में अपने 7 साल पूरे करने का जश्न नहीं मनाने का फैसला लिया है.

पार्टी कार्यकर्ताओं को 30 मई से लोगों की मदद के लिए अभियान चलाने का आदेश दिया गया है. इस पर विपक्ष ने नेता बीजेपी के इस फैसले पर पर तरह- तरह के बयानों से हमला कर रहे है.

Trending news