रांची पुलिस ने जब्त किया चार करोड़ से अधिक का डोडा, राजस्थान भेजने की थी तैयारी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2183494

रांची पुलिस ने जब्त किया चार करोड़ से अधिक का डोडा, राजस्थान भेजने की थी तैयारी

Ranchi Crime News in Hindi: राजधानी रांची के तमाड थाना क्षेत्र से पुलिस ने बड़ी सफलता मिली है. रांची पुलिस ने 4.30 करोड़ रुपये के डोडा को जब्त किया है. 

चार करोड़ से अधिक का डोडा जब्त

Ranchi: Ranchi Crime News in Hindi: राजधानी रांची के तमाड थाना क्षेत्र से पुलिस ने बड़ी सफलता मिली है. रांची पुलिस ने 4.30 करोड़ रुपये के डोडा को जब्त किया है. डोडा को 117 बोरे में भर कर खूंटी से राजस्थान भेजने की तैयारी की जा रही थी. इस दौरान पुलिस को सूचना मिली थी, जिसके बाद ये कार्रवाई की गई है. सूचना के आधार पर पुलिस ने  तमाड़ थाना क्षेत्र में चेकिंग अभियान लगाकर वाहनों की जांच  की थी. इसमें एक ट्रक से अब तक की सबसे बड़ी खेप बरामद हुई है. रांची पुलिस इसे बड़ी सफलता मान रही है और नशे के सिंडिकेड का पता लगाने की कोशिश कर रही है. 

जानें क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार, लिस और स्पेशल ब्रांच को सूचना मिली थी कि खूंटी से तमाड़ के रास्ते अफीम(डोडा) की खेप राजस्थान भेजी जा रही है. इस सूचना के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी थी. चेकिंग अभियान के दौरान क कंटेनर खूंटी की ओर से आ रहा है. पुलिस ने इसे रोक कर जांच की. पुलिस को इससे 117 बोरा में डोडा रखा हुआ मिला. इसके बाद पुलिस ने चालक को गिरफ्तार किया और वाहन को थाने लेकर आ गए. पुलिस इस समय चालक से पूछताछ कर रही है. 

इसको लेकर जानकारी देते हुए पुलिस ने खा कि इसकी कीमत बाज़ार में 4 करोड़ से भी ज्यादा है. इसे यहां से राजस्थान ले जाया जा रहा था. अब राजस्थान पुलिस की मदद से नशे के तस्करों से जुड़ी हुई जानकारी हासिल करने की कोशिश जा रही है. खूंटी में इतनी बड़ी खेप मिलने के बाद प्रशासन चौकना हो गया है. पुलिस ने इस मामले में छापेमारी शुरू कर दी है. पुलिस ने कहा है कि वो जल्द ही इस ग्रुप का खुलासा करेगी. 

Trending news