लोहरदगा: Jharkhand News: लोहरदगा में जंगल से भटके हाथियों का आतंक देखने को मिला है. जंगली हाथियों ने 24 घंटे के अंदर 4 लोगों को रौंद कर मार डाला. जिसके बाद से ही पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. हाथियों ने भंडरा थाना क्षेत्र के जंगल के समीप एक महिला सहित दो युवकों को पटक-पटक कर मार डाला. मरने वालों में दो महिला और एक पुरुष शामिल है. पूरी घटना जिले के भंडारा थाना के अखिलेश्वर शिवधाम के पीछे स्थित एक गांव की बताई जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जंगल से भटके हाथियों का आतंक


वहीं घटना के बाद गांव के लोगों में चीख-पुकार मच गई है. हाथियों के डर से लोगों अपने अपने घरों को छोड़कर सुरक्षित स्थानों में शरण लेने को मजबूर हो गए हैं. वहीं पुलिस और वन विभाग के आलाधिकारी भी तीन लोगों की मौत की सूचना पर मौके पर पहुंचे हैं. घटाना के बारे में बताया जा रहा है कि देर शाम को हाथियों का झुंड कुडू थाना क्षेत्र के मसियातु में एक महिला पटक पटक कर मार डाला.


तीन लोगों को रौंद कर मार डाला


महिला को मारने के बाद कुडू थाना क्षेत्र से निकलकर रात में हाथी भंडरा थाना क्षेत्र में पहुंच गए और दर्दनाक घटना को अंजाम दे दिया. इधर घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची भंडरा थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लोहरदगा भेज दिया है. वन विभाग की ओर से पीड़ित परिवार को 25000 रुपए का तत्काल मुआवजा राशि दिया गया है. वहीं पीड़ित परिवार के आश्रित को 4 लाख मुआवजा देने की बात कही जा रही है. फिलहाल 11 हाथियों के झुंड के लोहरदगा के गांव में भटकने से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है.


इनपुट- पारस साहू


ये भी पढ़ें- संजय कुमार मिश्रा बने झारखंड के 14वें चीफ जस्टिस, राज्यपाल ने दिलाई शपथ