लातेहार: Jharkhand Police: लातेहार पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है. जहां गांजा की एक बड़ी खेप को पुलिस ने बरामद किया है. बताया जा रहा है कि एक यात्री बस में सवार महिला चन्द्रोती देवी गढ़वा जा रही थी. पुलिस ने इस यात्री बस में सर्च अभियान चलाकर चन्द्रोती देवी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इसके पास 11 किलो 590 ग्राम गांजा बरामद किया है. लातेहार एसपी अंजनी अंजन को गुप्त सूचना मिली थी गांजा की एक बड़ी खेप तस्करी को लेकर दूसरे प्रदेश गुजरात ले जाया जा रहा था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


सूचना के बाद पुलिस ने सर्च अभियान चलाकर अवैध गांजा के तस्कर महिला को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं लातेहार थाना इंस्पेक्टर आशुतोष कुमार ने बताया कि एसपी को गांजा तस्करी की गुप्त सूचना मिली थी. जिसके बाद मिली सूचना के आधार पर छापेमारी के अवैध गांजा बरामद किया गया. साथ ही तस्करी करने वाली एक महिला तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है. बता दें कि झारखंड पुलिस गांजा की तस्करी के खिलाफ लगातार अभियान चला रही है. पुलिस की टीम में इसमें लगातार सफलता मिल रही है.


वहीं बरामद गांजा दूसरे प्रदेश गुजरात ले जाया जा रहा था. पुलिस ने पूछताछ के दौरान बताया कि गिरफ्तार महिला चन्द्रोती देवी अपने पति नंदलाल गुप्ता के हत्या करने के मामले में गुजरात जेल जा चुकी है. जेल से निकलने के बाद फिर से गांजा के अवैध तस्करी करना शुरू किया था. गिरफ्तार महिला धर्म भक्ति सोलवा सूरत राज्य की रहने वाली है और उनके तीन सहयोगी नितेश कुमार सुहावन कुमार और राकेश कुमार अवैध गांजा की तस्करी में शामिल है जिसे पुलिस ने हटिया स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया है ।


इनपुट- संजीव कुमार गिरी


ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: I.N.D.I.A. के कोऑर्डिनेशन कमेटी की बैठक से पहले नीतीश ने लगा दिया अडंगा? मीटिंग में नहीं जाएंगे ललन सिंह