World Cup 2023: विश्व कप नॉकआउट के टिकटों की बिक्री गुरुवार रात से, यहां जानें पूरी डिटेल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1951913

World Cup 2023: विश्व कप नॉकआउट के टिकटों की बिक्री गुरुवार रात से, यहां जानें पूरी डिटेल

वर्ल्ड कप 2023 में टिकटों को लेकर काफी ज्यादा विवाद देखने को मिला है. टिकटों को लेकर कोलकाता में प्रदर्शन भी किया गया था, जिस वजह से बीसीसीआई को काफी ज्यादा शर्मिंदगी उठानी पड़ी थी. वहीं, इसी बीच बीसीसीआई ने फाइनल और सेमीफाइनल के टिकटों की बिक्री शुरू कर दी है.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: वर्ल्ड कप 2023 में टिकटों को लेकर काफी ज्यादा विवाद देखने को मिला है. टिकटों को लेकर कोलकाता में प्रदर्शन भी किया गया था, जिस वजह से बीसीसीआई को काफी ज्यादा शर्मिंदगी उठानी पड़ी थी. वहीं, इसी बीच बीसीसीआई ने फाइनल और सेमीफाइनल के टिकटों की बिक्री शुरू कर दी है. बीसीसीआई ने प्रेस रिलीज जारी करते हुए बताया है कि फैंस किस समय से सेमीफाइनल और फाइनल की टिकटों को खरीद सकते हैं.

 

रात से शुरू होगी बिक्री

आईसीसी वनडे विश्व के सेमीफाइनल और फाइनल के टिकटों के अंतिम सेट की बिक्री गुरुवार रात को होगी. विश्व कप का पहला सेमीफाइनल 15 नवंबर को मुंबई में और दूसरा 16 नवंबर को कोलकाता में खेला जाएगा. फाइनल 19 नवंबर को अहमदाबाद में होगा. 

बीसीसीआई ने दी जानकारी

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने विज्ञप्ति में बताया, 'विश्व कप के तीनों अहम मैचों पहला सेमीफाइनल (15 नवंबर), दूसरा सेमीफाइनल (16 नवंबर) और 19 नवंबर को होने वाले  फाइनल के टिकट नौ नवंबर को रात आठ बजे आधिकारिक टिकट वेबसाइट ‘टिकट्स डॉट क्रिकेटवर्ल्डकप डॉट कॉम पर उपलब्ध होंगे.' 

उन्होंने कहा, 'विश्व कप के जादू और रोमांच का अनुभव करने और एक नए चैंपियन की ताजपोशी को व्यक्तिगत रूप से देखने के इच्छुक क्रिकेट प्रशंसकों के लिए यह आखिरी मौका होगा.' भारत, ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर चुके हैं. चौथे स्थान के लिए के लिए न्यूजीलैंड, पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच मुकाबला है. न्यूजीलैंड के पास आज सेमीफाइनल में जगह पक्की करने का मौका होगा. अगर वो श्रीलंका को आज हरा देते हैं तो वो सेमीफाइनल में जा सकते हैं.

(इनपुट भाषा के साथ) 

Trending news