Rajyoga: चार ग्रह एक साथ धनु राशि में बनाएंगे शुभ योग, खोलेंग तरक्की और धन लाभ का रास्ता
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2055094

Rajyoga: चार ग्रह एक साथ धनु राशि में बनाएंगे शुभ योग, खोलेंग तरक्की और धन लाभ का रास्ता

ग्रहों का राशि परिवर्तन हर राशि के जातक के जीवन पर असर करता है. ग्रहों के राशि परिवर्तन की वजह से कई तरह के योग बनते हैं जिसमें से कुछ शुभ योह होते हैं तो कुछ योग बेहद अशुभ होते हैं जो जातक के जीवन को तबाह कर देते हैं.

फाइल फोटो

Rajyoga: ग्रहों का राशि परिवर्तन हर राशि के जातक के जीवन पर असर करता है. ग्रहों के राशि परिवर्तन की वजह से कई तरह के योग बनते हैं जिसमें से कुछ शुभ योह होते हैं तो कुछ योग बेहद अशुभ होते हैं जो जातक के जीवन को तबाह कर देते हैं. साथ ही कुछ राजयोग का भी निर्माण होता है जो जातक के जीवन को चमका देता है. ऐसे में अगर किसी राशि में तीन ग्रह आ जाएं तो त्रिग्रही और चार ग्रह आ जाएं तो चतुर्ग्रही योग बनता है. ऐसे में आपको बता दें कि इस समय धनु राशि में चतुर्ग्रही योग बना हुआ है, ऐसे में आपको जानना जरूरी है कि इसका लाभ किन-किन राशि के जातकों को होने वाला है. 

ये भी पढ़ें- कुंडली के सातवें घर में ग्रहों का शुभ-अशुभ प्रभाव आपको चौंका देगा

सबसे पहले मेष राशि के जातकों को लिए यह चतुर्ग्रही योग शुभ फलदायी होगा. इस राशि के नौंवे भाव में यह योग बन रहा है. ऐसे में भाग्य इनका अच्छा साथ देगा. कार्यक्षेत्र में जमकर सफलताएं हासिल होंगी. आत्मविश्वास बढ़ा रहेगा. नौकरी करनेवाले लोगों के लिए अच्छे अवसर मिलेंगे. सेहत बेहतर रहेगी. 

सिंह राशि के 5वें भाव में यह चतुर्ग्रही योग बन रहा है. कुंडली का यह भाव शिक्षा से संबंधित है. ऐसे में जो जातक उच्च शिक्षा के लिए कोशिश कर रहे हैं उन्हें इसका लाभ मिल सकता है. परिवार के सदस्य आपके लिए खुशशबरी लेकर आ सकते हैं. नौकरी पेशा लोगों के काम की जमकर तारीफ होगी. व्यापार में खूब मुनाफा मिलेगा. नई नौकरी के भी योग बन रहे हैं. 

धनु राशि के जातकों के लिए भी यह योग अच्छा समय लेकर आने वाला है. सारे अधूरे काम इस समय पूरे होंगे. ऐसे में आपका साहस बढ़ा देखने को मिल सकता है. बिजनेस में अच्छा डील मिल सकता है. नौकरीपेशा जातकों के लिए यह समय बेहद अच्छा साबित होने वाला है, आपका मान-सम्मान बढ़ेगा. भाग्य भी आपका अच्छा साथ दे सकता है. 

Trending news