close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

RJD, कांग्रेस एक सुर में बोली- 'BJP को कमजोर होता देख दबाव बनाने लगी JDU'

प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि बिहार में जेडीयू और बीजेपी में खींचतान की वजह से जनता को परेशानी उठानी पड़ रही है. नीतीश कुमार लीक से हटकर राजनीति करने का दिखावा करते हैं. उसी नाम पर मोलभाव कर लेते हैं.

RJD, कांग्रेस एक सुर में बोली- 'BJP को कमजोर होता देख दबाव बनाने लगी JDU'
कांग्रेस और आरजेडी ने जेडीयू पर लगाया आरोप. (फाइल फोटो)

पटना: कांग्रेस प्रवक्ता और बिहार विधान परिषद के सदस्य प्रेमचंद्र मिश्रा (Premchandra Mishra) ने बिहार की सत्तारूढ़ पार्टी जनता दल युनाइटेड (JDU) पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) को कमजोर होता देख सहयोगी दल दबाव बनाने लगी है. शिवसेना लगातार बीजेपी पर दबाव बना रही है. उन्होंने कहा कि जेडीयू का दिल्ली विधानसभा चुनाव लड़ने का निर्णय और दिल्ली में जेडीयू की राष्ट्रीय परिषद की बैठक, राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव दिल्ली में यह बीजेपी पर मनोवैज्ञानिक दबाव का हिस्सा है.

उन्होंने कहा कि बीजेपी 2020 कि विधानसभा चुनाव में बीजेपी से ज्यादा सीट लेने की कोशिश करेगी. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी, जेडीयू से पल्ला झाड़ने में लगी है. आपसी खींचतान से कोई भी गठबंधन गवर्नेंस नहीं दे सकता है.

प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि बिहार में जेडीयू और बीजेपी में खींचतान की वजह से जनता को परेशानी उठानी पड़ रही है. जेडीयू दूसरे राज्यों में चुनाव लड़ने से कौन रोक रहा है. नीतीश कुमार लीक से हटकर राजनीति करने का दिखावा करते हैं. उसी नाम पर मोलभाव कर लेते हैं. उन्होंने सलाह देते हुए कहा कि नीतीश कुमार और उनके मंत्रियों की प्राथिमिकता बिहार होनी चाहिए.

वहीं, आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने भी कहा कि जेडीयू, बीजेपी पर दबाव बना रही है, लेकिन बीजेपी कोई नोटिस नहीं ले रही है. दोनों पार्टियों का संबंध ICU में है. किसी भी समय टूट सकता है. जेडीयू के जम्मू कश्मीर के नेता क्या कह रहे हैं यह बीजेपी को सोचनी चाहिए. विपक्ष के आरोप पर जेडीयू मुहर लगा रही है.