पटना लौटे लालू यादव, मुम्बई में चल रहा था इलाज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar406709

पटना लौटे लालू यादव, मुम्बई में चल रहा था इलाज

लालू यादव 23 मई को इलाज के लिए मुम्बई गए थे. मुंबई के एशियन हार्ट हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा था. 

डॉक्टरों की सलाह पर पटना लौटे लालू प्रसाद यादव. (Image- ANI)

पटना : राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो और चारा घोटाला के विभिन्न मामलों में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव मुम्बई में इलाज करवाकर आज (सोमवार को) दोपहर पटना लौट चुके हैं. लालू के पटना लौटने पर आरजेडी नेता खुश हैं. विधायक राहुल तिवारी का कहना है कि वह पटना में रहते हैं, तो उन लोगों का मनोबल बढ़ा रहता है. 

वहीं, सत्ता पक्ष के नेता का कहना है कि वह सजायाफ्ता हैं और स्वाथ्य के आधार पर कोर्ट ने उन्हें जमानत पर छोड़ा है. जेडीयू नेता जय कुमार सिंह ने कहा आरजेडी का अब कोई जनाधार नहीं बचा.

ज्ञात हो कि लालू यादव 23 मई को इलाज के लिए मुम्बई गए थे. मुंबई के एशियन हार्ट हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा था. डॉक्टर पन्ना ने लालू यादव का ऑपरेशन किया था. उनके साथ उनके बड़े बेट और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव, बहू ऐश्वर्या और बेटी मीसा भारती भी मुम्बई गई थी.

आरजेडी प्रमुख लालू यादव की तबियत खराब हो गई थी. इसलिए जल्दी में राजद प्रमुख को  IGIMS लेकर जाया गया था. लालू यादव को हाइपरटेंशन की वजह से चक्कर आ गया था और उन्हें इलाज के लिए मुंबई रेफर किया गया था.

जेल में तबीयत बिगड़ने के बाद से उनका इलाज लगातार जारी है. इलाजे के लिए वह एम्स दिल्ली भी गए थे. लेकिन बाद में उन्हें रिम्स रांची इलाज के लिए वापस भेज दिया गया था. बड़े बेटे तेज प्रताप की शादी में शामिल होने के लिए उन्हें तीन दिन का पैरोल मिला था. लालू की ओर से झारखंड हाईकोर्ट में इलाज के लिए जमानत की अर्जी दी गई थी. इसपर अमल करते हुए कोर्ट ने उन्हें छह सप्ताह का प्रोविजनल बेल दिया था.