बिहार: RJD ने छात्रा की मौत पर CM नीतीश का मांगा इस्तीफा, BJP ने किया पलटवार

बिहार: RJD ने छात्रा की मौत पर CM नीतीश का मांगा इस्तीफा, BJP ने किया पलटवार

भाई वीरेंद्र ने कहा की मुख्यमंत्री बताएं कि कितने बच्चे और बच्चियों की जान लेंगे और रेप जैसी घटनाएं बिहार में होंगी. मुख्यमंत्री का सुशासन अब कहां चला गया है.

बिहार: RJD ने छात्रा की मौत पर CM नीतीश का मांगा इस्तीफा, BJP ने किया पलटवार

पटना: उन्‍नाव-हैदराबाद के बाद बिहार के मुजफ्फरपुर की छात्रा से दुष्‍कर्म न कर पाने पर पीड़िता को जिंदा जलाने की वारदात सामने आई. यहां पीड़िता का शरीर 90 प्रतिशत जल चुका था. इसी हालत में पीड़िता को राजधानी पटना के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उसने दम तोड़ दिया. अब इस पर राजनीति भी होने लगी है.

आरजेडी के प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर निशान साधते हुए इस्तीफा मांगा है. भाई वीरेंद्र ने कहा की मुख्यमंत्री बताएं कि कितने बच्चे और बच्चियों की जान लेंगे और रेप जैसी घटनाएं बिहार में होंगी. मुख्यमंत्री का सुशासन अब कहां चला गया. अगर सुशासन रहता तो बिहार का यह हाल नहीं रहता.

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार कुर्सी के लिए कुछ भी कर सकते हैं. वह कुर्सी के अलावा जनता के हित के लिए कोई काम नहीं करना चाहते हैं. छात्रा जिंदगी से जंग हार गई. सीएम नीतीश कुमार को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए, क्योंकि इनसे बिहार चलने वाला नहीं है.

छात्रा की हुई मौत को बीजेपी के प्रवक्ता नवल यादव ने दुर्भाग्यपूर्ण बताया है. उन्होंने आरजेडी पर पलटवार करते हुए कहा है कि आरजेडी केवल राजनीति करती रहती है. मुजफ्फरपुर की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है. पूरे देश में इस तरह की घटनाएं हो रही हैं. उस पर अलग से नियंत्रण करने और विचार करने का वक्त है. राजनीति करने का वक्त नहीं है. 

बीजेपी नेता ने कहा कि सभी राजनीतिक दलों और प्रशासन के लोगों को इस पर विचार करना चाहिए कि ऐसे घटनाओं पर अंकुश कैसे लगाएं. यह इस राज्य और देश के लिए बहुत आवश्यक है.

Trending news