PM मोदी के ट्वीट पर सियासत तेज, RJD बोली- 39 सीटों के बावजूद बिहार को भुला दिया
Advertisement

PM मोदी के ट्वीट पर सियासत तेज, RJD बोली- 39 सीटों के बावजूद बिहार को भुला दिया

आरजेडी नेता सुबोध राय ने कहा कि पीएम मोदी बिहार को भूल गए. लोकसभा चुनाव में 40 में से 39 सीट मिलने के बावजूद जनता को भुला दिए. 

पीएम मोदी ने नीतीश कुमार और सुशील मोदी से की बात. (फाइल फोटो)

पटना : बिहार के 13 जिलों में आई बाढ़ को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी से फोन पर बात की और हर संभव सहायता जारी रखने का आश्वासन दिया. इस बात की जानकारी पीएम मोदी ने ट्वीट कर दी. पीएम के ट्वीट के बाद सियासत और तेज हो गई. बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) ने पीएम मोदी पर बिहार की उपेक्षा करने का आरोप लगाया है.

आरजेडी नेता सुबोध राय ने कहा कि पीएम मोदी बिहार को भूल गए. लोकसभा चुनाव में 40 में से 39 सीट मिलने के बावजूद जनता को भुला दिए. उन्होंने कहा कि जब हम सवाल पूछते हैं तब उन्हें बिहार की याद आती है.

आरजेडी ने पीएम मोदी के ट्वीट में हुई देरी पर सवाल उठाया गै. उन्होंने कहा कि ट्वीट से कुछ नहीं होगा, पैसे देने चाहिए. उन्होंने आरोप लगया कि बाढ़ के दौरान एकबार देखने तक के लिए नहीं आए. उन्होंने विशेष पैकेज की मांग की है.

आरजेडी के आरोप से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) तिलमिला गई. हो भी क्यों नहीं, सीधे पीएम मोदी पर जो आरोप लगा था. बीजेपी नेता निखिल आनंद ने कहा कि आरजेडी अनर्गल आरोप लगा रही है. सतही राजनीति से ऊपर उठने की सलाह भी दी. उन्होंने कहा कि पीएम सिर्फ ट्वीट ही नहीं, काम भी कर रहे हैं. बाढ़ को लेकर गृह मंत्री अमित शाह बैठक कर बाढ़ की समीक्षा कर चुके हैं. केंद्र से मदद दी जा रही है. सरकार बाढ़ प्रभावितों को राहत पहुंचा रही है. 

ज्ञात हो कि प्रधानमंत्री मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा था, "बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी से बातकर विभिन्न हिस्सों में बाढ़ के कारण उत्पन्न स्थिति की समीक्षा की गई है. केंद्र सरकार बाढ़ प्रभावितों की मदद करने के लिए राज्य सरकार के साथ काम कर रही है और हम सभी आवश्यक सहायता प्रदान करना जारी रखेंगे." 

लाइव टीवी देखें-: