close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

भाई वीरेंद्र ने की लिपि सिंह के खिलाफ कार्रवाई की मांग, सुशील मोदी पर भी साधा निशाना

लिपि सिंह राज्यसभा सांसद और जनता दल युनाइटेड (जेडीयू) के वरिष्ठ नेता आरसीपी सिंह की बेटी हैं.

भाई वीरेंद्र ने की लिपि सिंह के खिलाफ कार्रवाई की मांग, सुशील मोदी पर भी साधा निशाना
भाई वीरेंद्र ने की लिपि सिंह के खिलाफ कार्रवाई की मांग. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली/पटना : राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के प्रवक्ता और विधायक भाई वीरेंद्र ने दिल्ली में पत्रकारों से बातचीत करते हुए मुंगेर के एएसपी लिपि सिंह पर कार्रवाई की मांग है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी अगर सबके लिए बराबर हैं तो पूरे मामले की जांच होनी चाहिए. अधिकारी चाहे जिसका भी बेटा या बेटी हो, सीधी कार्रवाई होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि यह भी देखना चाहिए कि लिपि सिंह ने जिस गाड़ी का इस्तेमाल किया वह एमएलसी की है, तो स्टीकर सांसद का कैसे लगा था.

ज्ञात हो कि लिपि सिंह राज्यसभा सांसद और जनता दल युनाइटेड (जेडीयू) के वरिष्ठ नेता आरसीपी सिंह की बेटी हैं. अनंत सिंह के केस के मामले में जब वह दिल्ली पहुंची और जिस गाड़ी का इस्तेमाल किया, उस पर सांसद का स्टीकर लगा था.

भाई वीरेंद्र ने सुशील मोदी के ट्वीट पर भी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि सुशील मोदी ठीक वही काम कर रहे हैं जो गाने (मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है?) में कहा गया है. उन्होंने कहा कि यह आरजेडी का अंदरूनी मामला है. सुशील मोदी लगातार इस पर ट्वीट कर अपनी राजनीति कर रहे हैं.

दरअसल, सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'तेजस्वी प्रसाद यादव को उनके परिवार में चुनौती मिल रही है और अब महागठबंधन ने भी उन्हें नेता मानने से इनकार कर दिया है, क्योंकि लोकसभा चुनाव में उनके बड़बोलेपन की हवा निकल चुकी है.'

लाइव टीवी देखें-: