close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रांची: जेल में बंद लालू यादव से मिलने पहुंचे RJD नेता ने कहा- ठीक नहीं है पूर्व CM का स्वास्थ्य

जेल में बंद बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव से मिलने पहुंचे राजद नेता अनिल कुमार ने कहा कि उनका  स्वास्थ्य पहले की तरह नहीं है और वो बहुत कमजोर हो चुके हैं.

रांची: जेल में बंद लालू यादव से मिलने पहुंचे RJD नेता ने कहा- ठीक नहीं है पूर्व CM का स्वास्थ्य
लालू यादव से मिलने पहुंचे आरजेडी नेता अनिल कुमार

रांची: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री (Former Chief Minister) और राष्ट्रीय जनता दल (Rashtriya Janata Dal) के मुखिया लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) बीते लंबे समय से जेल में बंद हैं. लेकिन उनसे मिलने के लिए नेता और समर्थक लगातार पहुंचते रहते हैं. शनिवार को गिरिडीह जिला अध्यक्ष सह राजद विधानसभा संसदीय बोर्ड के सदस्य अनिल कुमार लालू प्रसाद यादव से मिलने पहुंचे.

राजद प्रमुख से मिलने के बाद, अनिल कुमार ने कहा कि पिछले 1 साल से अपने वैचारिक पिता लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य को लेकर बहुत चिंतित था. लेकिन आज उनसे मिलकर मुझे बहुत आत्मबल मिला. राजद नेता ने कहा कि लालू प्रसाद यादव का स्वास्थ्य पहले की तरह नहीं है और वो बहुत कमजोर हो चुके हैं.

साथ ही, उन्होंने कहा कि बिहार में होने वाले विधानसभा और लोकसभा उपचुनाव को लेकर कोई बात नहीं हुई. अनिल कुमार ने कहा कि लालू यादव केवल नाम नहीं, बल्कि एक विचारधारा है. उन्होंने कहा, 'पिछले कई वर्षों से लालू यादव जेल में बंद हैं और हम जैसे युवा देश में उनकी बातों को लोगों के सामने रख रहे हैं.''

इसके साथ ही अनिल कुमार ने कहा, 'सत्य को परेशान किया जा सकता है लेकिन पराजित नहीं और हमे विश्वास है कि लालू यादव तमाम परेशानियों से विजयी होकर, हम लोगों के बीच होंगे.'