close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राबड़ी देवी ने कहा- केवल दिखावे के लिए कर रहे हैं सीएम नीतीश तीन तलाक का विरोध

राबड़ी देवी ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. जेडीयू के तीन तलाक विरोध को उन्होंने दिखावा बताया है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार चोला बदलते रहते हैं.

राबड़ी देवी ने कहा- केवल दिखावे के लिए कर रहे हैं सीएम नीतीश तीन तलाक का विरोध
राबड़ी देवी ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा है.

पटनाः बिहार विधान परिषद में प्रतिपक्ष नेता राबड़ी देवी ने सीएम नीतीश कुमार और सुशील मोदी पर निशाना साधा है. संपत्ति के जांच पर उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार और सुशील मोदी की संपत्ति की जांच होनी चाहिए. वहीं, उन्होंने तीन तलाक के मामले पर रामविलास पासवान पर भी तंज कसा है.

आरजेडी नेता राबड़ी देवी ने गुरुवार को कहा कि इस सरकार में अब तक 36 घोटाले हुए हैं. जो लालू यादव की संपत्ति की जांच की बात कर रहे हैं. उनकी भी संपत्ति की जांच होनी चाहिए. 15 साल की नीतीश कुमार की सरकार ने देश और विदेश में अपनी संपत्ति बनाई है. इसलिए नीतीश कुमार और सुशील मोदी दोनों की संपत्ति की जांच होनी चाहिए.

सरकार रहते अब तक 36 घोटाले सामने आ चुके हैं. जिसमें सृजन घोटाला, शौचालय घोटाला समेत कई ऐसे घोटाले शामिल हैं. घोटालों का पैसा इन्होंने देश और विदेश में संपत्ति बनाई है. इसलिए इनकी संपत्ति की भी सीबीआई जांच होनी चाहिए.

वहीं, राबड़ी देवी ने तीन तलाक के मुद्दे पर कहा कि आरजेडी इसका विरोध करती है. हालांकि, जेडीयू भी इसका विरोध कर रही है लेकिन वह मौका परस्त है. रामविलास पासवान भी जिनकी सरकार होती है उनके साथ मिल जाते हैं. जेडीयू तीन तलाक का विरोध केवल दिखावे के लिए कर रही है.

राबड़ी देवी ने नीतीश कुमार के इलेक्ट्रॉनिक कार पर घुमने को लेकर भी कहा कि यह उनका शौक है. इसलिए वह पूरा कर रहे हैं. बाकी वह अपना चोला हमेशा बदलते रहते हैं.