close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार विधान परिषद में RJD का हंगामा, राबड़ी देवी बोली- 'सुशील मोदी की संपत्ति की होनी चाहिए जांच'

बिहार विधान परिषद में उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी की संपत्ति को लेकर आरजेडी ने जबर्दस्त हंगामा किया. 

बिहार विधान परिषद में RJD का हंगामा, राबड़ी देवी बोली- 'सुशील मोदी की संपत्ति की होनी चाहिए जांच'
राबड़ी देवी ने सुशील मोदी की संपत्ति की जांच की मांग की है.

पटनाः बिहार विधान परिषद में उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी की संपत्ति को लेकर आरजेडी ने जबर्दस्त हंगामा किया. राबड़ी देवी ने सदन में गुरुवार को सुशील मोदी के ऊपर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि सुशील मोदी खुद को पाक साफ बताते हैं, जबकि उनके पास खुद अकूत संपत्ति है. राबड़ी देवी ने सुशील मोदी को लेकर सदन में कई गंभीर आरोप लगाए.

राबड़ी देवी और उनके विधान पार्षदों की नाराजगी इस बात को लेकर थी कि सुशील मोदी ने बुधवार को चारा घोटाले को लेकर लालू परिवार पर तंज कसा था. जिसके बाद राबड़ी देवी मोदी को कोसती रही और असंसदीय भाषा का प्रयोग भी किया. 

कार्यकारी सभापति हारून रशीद समझाते रहे, लेकिन  कोई असर नहीं पड़ा. राबड़ी देवी ने कहा कि सुशील मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के संपत्ति की भी जांच होनी चाहिए. वहीं, कांग्रेस भी इसका समर्थन किया, कांग्रेस के विधान पार्षद प्रेम चन्द्र मिश्रा ने भी कहा की जांच होनी चाहिए.

हंगामे के दौरान राबड़ी देवी और आरजेडी के विधान पार्षदों ने सुशील मोदी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी भी की, जिसके बाद मंत्री विजय सिन्हा और बीजेपी के अन्य विधान पार्षद भी अपने जगह पर उठ खड़े हुए दोनों तरफ से शोर शराबा होता रहा. 

लालू यादव के दोनों लाल अपने पिता के लिए खड़े नहीं हो पाए. लेकिन लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी ने उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी का लालू यादव पर तंज को लेकर सदन में साफ कर दिया कि वह बैठने वाली नहीं हैं.

बहरहाल, विपक्ष सुशील मोदी की संपत्ति की जांच की मांग कर रहा है. साथ ही नार्कोटेस्ट की भी मांग कर रही है. लेकिन सरकार ने कहा है कि इस मामले में किसी तरह की जांच नहीं की जाएगी.