RJD ऑफिस में लगे बैनर पर अपनी फोटो नहीं देख भड़के तेजप्रताप, किया हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar523553

RJD ऑफिस में लगे बैनर पर अपनी फोटो नहीं देख भड़के तेजप्रताप, किया हंगामा

दानापुर स्थित एक कार्यालय के उद्घाटन के वक्त बैनर पर अपनी फोटो और नाम नहीं दिखा तो तेजप्रताप यादव वहां के स्थानीय नेताओं पर भड़क गए और खूब हंगामा किया.

तेजप्रताप यादव ने आरजेडी नेतआों पर भड़क गए. (फाइल फोटो)

पटनाः आरजेडी के अंदर पार्टी सुप्रीमो लालू यादव के बेटे तेजप्रताप यादव का विरोध शुरू हो गया है. तेजप्रताप यादव आरजेडी के नेताओं के खिलाफ काफी समय से बोल रहे हैं. वहीं, रविवार को दानापुर स्थित एक कार्यालय के उद्घाटन के वक्त बैनर पर अपनी फोटो और नाम नहीं दिखा तो तेजप्रताप यादव वहां के स्थानीय नेताओं पर भड़क गए और खूब हंगामा किया.

दरअसल, तेजप्रताप यादव और उनकी मां राबड़ी देवी मीसा भारती के लिए प्रचार करने निकले थे. इसी दौरान वह दानापुर के हाथी खाना मोड़ स्थित एक कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे. लेकिन यहां हंगामा शुरू हो गया. तेजप्रताप यादव ने यहां लगे बैनर पर अपनी फोटो और नाम नहीं देख कर आग बबुला हो गए. वह स्थानीय नेताओं पर भड़क गए.

तेजप्रताप यादव ने स्थानीय नेताओं पर आरोप लगाया कि वह लालू परिवार को तोड़ना चाहते हैं. इसके साथ ही वह कार्यकर्ताओं से भिड़ गए और उन्हें भला बुरा कहने लगे. इस घटना के वक्त राबड़ी देवी वहां मौजूद थी. काफी हंगामा के बाद राबड़ी देवी ने हस्तक्षेप किया तब मामला शांत हुआ.

हालांकि इस घटना के बाद कार्यकर्ताओं ने तेजप्रताप यादव के खिलाफ अपना गुस्सा दिखाया और उन्होंने तेजप्रताप के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए. वहीं, तेजप्रताप यादव भी वहां से कार्यक्रम छोड़कर वापस लौट गए.

आपको बता दें कि तेजप्रताप यादव लगातार आरजेडी उम्मीदवार के खिलाफ प्रचार कर रहे हैं. वह जहानाबाद और शिवहर में निर्दलीय उम्मीदवार का समर्थन कर रहे हैं. वहीं, वह लगातार आरजेडी के कई नेताओं पर आरोप लगा रहे हैं कि वह लालू परिवार को तोड़ना चाहते हैं. इसलिए तेजस्वी यादव और उनके परिवार को भड़काया जा रहा है. तेजप्रताप के इस हड़कत से आरजेडी में ही कई नेता और कार्यकर्ता काफी नाराज भी हैं.