आरजेडी छात्र विंग की अध्यक्ष ने लालू प्रसाद को बताया दिवंगत! तो तेजप्रताप ने कहा...

आरजेडी के छात्र नेताओं के साथ तेजप्रताप यादव ने गुरुवार को बैठक की.

आरजेडी छात्र विंग की अध्यक्ष ने लालू प्रसाद को बताया दिवंगत! तो तेजप्रताप ने कहा...
तेजप्रताप यादव ने छात्र नेताओं के साथ बैठक की.

पटनाः आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव ने गुरुवार को छात्र नेताओं के साथ बैठक का आयोजन किया था. जाहिर सी बात है जहां तेजप्रताप रहेंगे वहां कुछ अलग होने की संभावना ज्यादा ही रहती है. छात्र आरजेडी की बैठक में बिन बुलाये पहुंचे एक शख्स से तेज प्रताप यादव ने योग करवा दिया. वहीं, कार्यक्रम में मौजूद आरजेडी छात्र विंग की अध्यक्ष ने लालू प्रसाद यादव को दिवंगत बता दिया. 

तेजप्रताप यादव ने गुरुवार को छात्र आरजेडी के संगठन विस्तार के लिए बैठक बुलायी थी. छात्र आरजेडी  संगठन के भंग हुए काफी वक्त बीत चुका था. चुनाव को देखते हुए तेजप्रताप पर नयी टीम के गठन का काफी दवाब था. गुरुवार को तेजप्रताप यादव ने कुछ जिलों को छोड़ ज्यादातर जिलों के लिए छात्र आरजेडी अध्यक्ष और प्रभारी की घोषणा कर दी. इस मौके पर पार्टी ऑफिस में बडा कार्यक्रम आयोजित किया गया. 

कार्यक्रम के लिए बड़े-बड़े लाउडस्पीकर लगाये गये थे. जिसकी आवाज सुनकर वैसे भी लोग कार्यक्रम में आ पहुंचे जिन्हें निमंत्रण नहीं दिया गया था. ऐसे ही लोगों में शामिल एक सख्स की गतिविधी तेजप्रताप यादव को पसंद नहीं आयी और तेजप्रताप यादव ने शख्स को मंच के पास बुला लिया. तेजप्रताप यादव ने उस शख्स को योगा कर दिखाने का आदेश दे डाला.

तेजप्रताप ने कहा कि आप पीछे योगा मुद्रा में खडे थे. चलिए योगा करके दिखाइये. हलांकि मंच क सामने खडे शख्स ने योगा करके तो नहीं दिखाया लेकिन दौरने की एक्टिंग जरुर कर दी. तेजप्रताप ने शख्स से भोजपुरी में बात की. साथ ही उनकी बात मानने को लेकर काफी खुश नजर आए और दौरने वाले शख्स को मिठाई खिलाकर भेजने का आदेश दे दिया.

तेजप्रताप के कार्यक्रम में कहानी यहीं तक खत्म नहीं हुई. कार्यक्रम में मौजूद आरजेडी छात्र विंग की अध्यक्ष निवेदिता शेखर ने तो कमाल ही कर दिया. निवेदिता शेखर ने तो लालू प्रसाद को दिवंगत बना दिया. दरअसल निवेदिता शेखर लालू प्रसाद के सम्मान में अपने दो शब्द रख रहीं थीं. लेकिन उन्होंने ये कहकर सबको स्तब्ध कर दिया कि लालू प्रसाद माटी के लाल थे. मंच पर बैठे तेजप्रताप ने निवेदिता शेखर को इस बात के लिए टोका और कहा लालू प्रसाद माटी के लाल थे नहीं अभी हैं. युवा छात्र आरजेडी की नेता के इस बयान के बाद कार्यक्रम में मौजूद सभी लोगों ने जमकर ठहाके लगाये. बाद में निवेदिता शेखर ने अपनी गलती स्वीकार भी की.

इधर कार्यक्रम के दौरान आरजेडी से महिलाओं के नहीं जुडने की चिंता भी संगठन की महिला अध्यक्ष के भाषण में देखने को मिला. निवेदिता शेखर ने अपने सभी जिलाध्यक्षों को ये टास्क दिया कि आखिर महिलाएं आरजेडी से क्यों नहीं जुडतीं इसका पता लगाएं. निवेदिता शेखर ने अपने तमाम छात्र नेताओं को जल्द से जल्द इसबात के कारणों की रिपोर्ट पार्टी को सौंपने का निर्देश भी दिया.