राम मंदिर की राजनीति में कूदे तेजप्रताप, कहा- 'मैं बनवाऊंगा अयोध्या में राम मंदिर'

आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव ने कहा है कि वह अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण करवाएंगे.

राम मंदिर की राजनीति में कूदे तेजप्रताप, कहा- 'मैं बनवाऊंगा अयोध्या में राम मंदिर'
तेजप्रताप यादव ने राम मंदिर को लेकर बयान दिया है. (फाइल फोटो)

पटनाः चुनाव आते ही राम मंदिर का राग अब सभी पार्टी अलापने लगे हैं. बीजेपी के साथ-साथ कांग्रेस ने इस पर सियासत शुरू की थी. वहीं, अब इसमें आरजेडी भी शामिल हो गया है. आरजेडी की ओर से तेजप्रताप यादव ने कहा है कि वह अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण बनवाएंगे.

तेजप्रताप यादव ने इस बात की घोषणा गुरुवार को छात्र आरजेडी के संगठन विस्तार के दौरान की है. तेजप्रताप यादव ने कहा है कि अगर उनकी सरकार बनती है तो वो सभी धर्म के लोगों के साथ मिलकर बिहार से ईंट लेकर जाएंगे और अयोध्या में मंदिर बनावेंगे. वहीं, तेजप्रताप ने बीजेपी-आरएसएस को खुली चुनौती दी है कि आमने सामने की लडाई अगर विरोधी लड़ते हैं तो वो उन्हें चीर कर रख देंगे.

मंदिर की राजनीति में अब आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव भी कूद पड़े हैं. मंदिर निर्माण को लेकर तेजप्रताप यादव ने बीजेपी पर तंज कसते हुए अब खुद मंदिर निर्माण की बात कही है. गुरुवार को छात्र आरजेडी के संगठन विस्तार कार्यक्रम के दौरान तेजप्रताप यादव ने कहा है बीजेपी ने राम मंदिर के नाम पर सिर्फ लोगों को ठगा होगा. भगवान राम और हनुमान जी को भी काफी दुख हो रहा होगा. तेजप्रताप यादव ने कहा कि अगर हमारी सरकार बनती है तो डीएसएस के बैनर तले हम हर धर्म संप्रदाय के लोगों के साथ ईंट लेकर अयोध्या जाएंगे और मंदिर निर्माण कराएंगे. 

कार्यक्रम के दौरान तेजप्रताप यादव ने बीजेपी आरएसएस पर पीठ के पीछे से वार करने का आरोप लगाया. तेजप्रताप यादव ने कहा कि बीजेपी आरएसएस वाले हमेशा पीछे से वार करते हैं. उनमें आगे से वार करने की हिम्मत नहीं. अगर बाजेपी आरएसएस के नेता माई के लाल हैं तो मैदान में आमने सामने आकर लडें तेजप्रताप उन्हें चीड़ कर रख देगा. तेजप्रताप यादव ने कहा कि पीएम कहते हैं कि उन्हें मां गंगा ने बुलाया है जबकि हकीकत यह है कि उन्होंने गंगा पर कुछ भी ध्यान नहीं दिया. गंगा मैली हो गई. गंगा के बुरे हालात पर तेजप्रताप ने एक फिल्म का उदाहरण भी देते हुए कहा कि साधू लोग गंगा के नाम पर गंदे नाले में स्नान कर आते हैं. 

छात्र आरजेडी के कमिटि का विस्तार करते हुए कहा कि तेजप्रताप यादव ने कहा कि लालू प्रसाद को जेल से छुडाने और तेजस्वी यादव को सीएम बनाने के लिए छात्र आरजेडी को एकजुट होना होगा. कार्यक्रम के दौरान तेजप्रताप ने छात्र आरजेडी के नेताओँ को एकजुटता दिखाने के लिए 2 मिनट तक हो हो कर हल्ला करने का फरमान सुनाया. दो मिनट तक आरजेडी के छात्र नेताओं ने जोर जोर से हो हो कर अपनी एकजुटता भी दिखायी.