तेजस्वी यादव ने बाहुबली अनंत सिंह के लिए कहा- पार्टी में 'नो एंट्री'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar483546

तेजस्वी यादव ने बाहुबली अनंत सिंह के लिए कहा- पार्टी में 'नो एंट्री'

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा है कि अनंत सिंह के लिए उनकी पार्टी और गठबंधन में कोई जगह नहीं है. 

तेजस्वी यादव ने कहा अनंत सिंह के लिए पार्टी में कोई जगह नहीं है. (फाइल फोटो)

पटनाः बिहार के मुंगेर लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ने का दावा करने वाले बाहुबली अनंत सिंह के लिए बुरी खबर है. आरेजडी नेता और बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा है कि अनंत सिंह के लिए उनकी पार्टी और गठबंधन में कोई जगह नहीं है. आपको बता दें कि अनंत सिंह जेडीयू से अलग लोकसभा चुनाव में उतरने के लिए नई पार्टी तलाश रहे हैं. हालांकि उन्होंने निर्दलीय चुनाव लड़ने की बात भी कही थी.

बाहुबली अनंत सिंह ने जेडीयू को खुली चुनौती दी थी कि मुंगेर लोकसभा सीट पर कोई भी हो वह उनकी जमानत जब्त करा देंगे. उन्होंने यह भी कहा कि अगर मुंगेर सीट से उनकी जीत नहीं हुई तो वह राजनीति और बिहार दोनों छोड़ देंगे. वहीं, कहा जा रहा था कि अनंत सिंह कांग्रेस और आरजेडी में जा सकते हैं. उनकी बात भी कांग्रेस के नेताओं से हो रही है.

अनंत सिंह के आरजेडी ज्वाइन करने की खबर भी तेजी से आ रही थी. जिसके बाद लालू यादव के बड़े बटे तेजप्रताप यादव ने भी कहा था कि अगर अनंत सिंह पार्टी में आना चाहते हैं तो उनका स्वागत किया जाएगा. लेकिन तेजस्वी यादव ने उनकी बात को नकारते हुए अनंत सिंह के पार्टी में एंट्री के सवालों पर कहा कि अनंत सिंह के लिए पार्टी में कोई जगह नहीं है.

तेजस्वी यादव ने बाहुबली अनंत सिंह के लिए कहा कि उनकी पार्टी में नो एंट्री है. उन्होंने कहा कि जो समाज के बैड एलिमेंट्स हैं और समाजिक न्याय का विरोधी हो उसकी पार्टी में कोई जगह नहीं हैं. इसलिए उन्हें पार्टी में शामिल नहीं किया जाएगा.

तेजस्वी यादव के इनकार के बाद यह साफ हो गया है कि अनंत सिंह अब शायद अपना अपमान सह कर आरजेडी में तो नहीं जाएगें. वहीं, अगर कांग्रेस की बात करें तो जब तेजस्वी यादव ने ही नो एंट्री कहा है तो शायद उनके लिए महागठबंधन में भी जगह नहीं दिया जा सकता है. ऐसे में अनंत सिंह के लिए शायद मुस्किलें बढ़ जाएगी.

हालांकि अनंत सिंह ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का भी ताल ठोका है. उनसे पूछ जाने पर उन्होंने किसी पार्टी का नाम नहीं लिया और कहा कि हम अकेले ही मुंगेर लोकसभा के सभी प्रत्याशियों को धुल चटा देंगे. अगर ऐसा नहीं कर पाए तो राजनीति छोड़ देंगे. यही नहीं बिहार भी छोड़ देंगे. अब देखना यह है कि अनंत सिंह का अगल कदम क्या होगा.