close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

DELHI एयरपोर्ट पर कारतूस के साथ पकड़े गए विधायक बोले- 'RJD से हूं इसलिए मामला नहीं दबा'

एयरपोर्ट पर 10 जिंदा कारतूस के साथ पकड़े गए थे आरजेडी विधायक चंद्रशेखर.

DELHI एयरपोर्ट पर कारतूस के साथ पकड़े गए विधायक बोले- 'RJD से हूं इसलिए मामला नहीं दबा'
आरजेडी विधायक कारतूस के साथ दिल्ली एयरपोर्ट पर पकड़े गए.

पटनाः नई दिल्ली स्थित इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर आरजेडी विधायक चंद्रशेखर 10 जिंदा कारतूस के साथ पकड़े गए. बुधवार को जब वह दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचे तो सुरक्षाकर्मियों ने उनके बैग से 10 जिंदा कारतूस बरामद किया था. जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं, चंद्रशेखर को पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया है. अब उनका कहना है कि अगर वह बीजेपी के विधायक होते तो इस मामले को दबा दिया जाता. यानी की विधायक जी अपनी गलती को भी सियासी रंग दे रहे हैं.

दरअसल, आरजेडी विधायक चंद्रशेखर बीते बुधवार को आईजीआई एयरपोर्ट दिल्ली पर थे तो उनके बैग की चेकिंग के दौरान 10 जिंदा कारतूस बरामद किया गया. कारतूस की बरामदगी के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. लेकिन उनसे पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया गया. लेकिन अब कारतूस मिलने के बाद उनके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच किया जा रहा है.

वहीं, विधायक चंद्रशेखर का कहना है कि वह उनके पास लाइसेंस रायफल है. जब वह अपने क्षेत्र में जाते हैं तो अपनी बंदूक लेकर जाते हैं. इसलिए किसी कारण उनके बैग में कारतूस छूट गया था. जब उन्होंने रायफल का लाइसेंस दिखाया तो उन्हें छोड़ा गया है. लेकिन एफआईआर दर्ज कर ली गई है.

चंद्रशेखर ने माना है कि उन्होंने गलती की है. जो उन्हें नहीं करनी चाहिए थी. लेकिन अब उन्होंने इसे भी सियासी रंग दे दिया है. उनका कहना है कि वह आरजेडी के विधायक है इसलिए जांच और सारी चीजें तुल दी जा रही है. अगर वह बीजेपी के विधायक होते तो इसे दबा लिया जा सकता था.

उन्होंने कहा कि इसमें कोई बात नहीं है. बैग में कारतूस गलती से चला गया था. लेकिन वह आरजेडी के विधायक है इसलिए इसे तुल दिया जा रहा है. और जांच की बात की जा रही है.

(इनपुटः रूपेंद्र श्रीवास्तव)