RJD विधायक ने तेजस्वी यादव को दी सलाह, कहा- राहुल गांधी की तरह इस्तीफा दे दें
Advertisement

RJD विधायक ने तेजस्वी यादव को दी सलाह, कहा- राहुल गांधी की तरह इस्तीफा दे दें

आरजेडी विधायक ने भोला यादव को राष्ट्रीय अध्यक्ष और अब्दुल बारी सिद्दीकी को नेता प्रतिपक्ष बनाने की वकालत की है.

आरजेडी विधायक ने तेजस्वी यादव को दी इस्तीफा देने की सलाह. (फाइल फोटो)

पटना : लोकसभा चुनाव के परिणाम आने बाद विपक्षी खेमें में लगातार सियासी बयानबाजी जारी है. पहले तो सिर्फ विरोधी ही नसीहत दिया करते थे, लेकिन अब अपने भी मौके को भांप कोई कसर बाकी नहीं रख रहे हैं. कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है बिहार के प्रमुख विपक्षी दल राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) में. बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के खिलाफ अब उनके ही विधायक बयान देने लगे हैं.

जी हां, आरजेडी विधायक महेश्वर यादव ने तेजस्वी यादव को नसीहत देते हुए कहा कि वह कांग्रेस नेता राहुल गांधी से सीख लें. उन्होंने कहा कि तेजस्वी को भी अपने पद से इस्तीफा दे देनी चाहिए. इतना ही नहीं, उन्होंने आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को भी इस्तीफा देने की सलाह दे डाली.

आरजेडी विधायक ने भोला यादव को राष्ट्रीय अध्यक्ष और अब्दुल बारी सिद्दीकी को नेता प्रतिपक्ष बनाने की वकालत की है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि विधान परिषद में रामचंद्र पूर्वे को पार्टी का नेता बनाएं. इतना करने के बाजद ही पार्टी बचेगी. 

महेश्वर यादव ने कहा कि आरजेडी समेत सभी सामाजवादी नेताओं को राहुल गांधी से सीख लेनी चाहिए. उन्होंने राहुल गांधी के इस्तीफे को नातिकता का परिचय बताया है. आरजेडी विधायक ने कहा कि राहुल गांधी का भविष्य उज्ज्वल है.