close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

RJD MLA का बड़ा बयान- समाजवादी विचार के नेता नीतीश के नेतृत्व में जल्द एकजुट होंगे

गायघाट के आरजेडी विधायक महेश्वर यादव ने बुधवार को अपनी ही पार्टी के नेतृत्व पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि समाजवादी विचार के नेता जल्द ही नीतीश कुमार के नेतृत्व में एकजुट होंगे. 

RJD MLA का बड़ा बयान- समाजवादी विचार के नेता नीतीश के नेतृत्व में जल्द एकजुट होंगे
RJD MLA महेश्वर यादव ने बुधवार को अपनी ही पार्टी के नेतृत्व पर सवाल खड़ा किया.

पटना: आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद की अनुपस्थिति में पार्टी के विधायक अब जेडीयू के अध्यक्ष नीतीश कुमार का गुणगान करने लगे हैं. गायघाट के आरजेडी विधायक महेश्वर यादव ने बुधवार को अपनी ही पार्टी के नेतृत्व पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि समाजवादी विचार के नेता जल्द ही नीतीश कुमार के नेतृत्व में एकजुट होंगे. 

महेश्वर यादव ने बुधवार को मीडिया से बात करते हुए अपनी पार्टी के खिलाफ बगावती तेवर अपनाते हुए कहा, 'बिहार में उप-चुनाव समाप्त होने दीजिए, यहां की राजनीति में बड़ा उलटफेर देखने को मिलेगा.' 

उन्होंने इसे और स्पष्ट करते हुए कहा कि समाजवादी विचार के नेता जल्द ही नीतीश कुमार के नेतृत्व में एकजुट होंगे और उनके हाथों को मजबूत करेंगे. 

उन्होंने आरजेडी पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि पार्टी सही रास्ते पर नहीं चल रही है. यादव ने हाल के दिनों में आरजेडी का नेतृत्व कर रहे तेजस्वी यादव पर इशारे ही इशारों में सवाल उठाते हुए कहा कि पार्टी को सक्षम नेतृत्व देने वाले नेता उपेक्षित हैं और कम योग्यता वाले नेता पार्टी चला रहे हैं. यही वजह है कि पार्टी पर परिवारवाद हावी है. 

महेश्वर यादव ने खुद को आरजेडी के लिए 'कुजात' बताते हुए कहा, 'उप-चुनाव के बाद राज्य की राजनीति में बड़ा बदलाव हो सकता है. आरजेडी के 80 फीसदी विधायक मेरे विचारों के साथ हैं.'

उन्होंने आरजेडी के भटकाव का रास्ता अख्तियार करने का दावा करते हुए कहा कि आरजेडी पार्टी अब पूरी तरह असफल हो गई है. उल्लेखनीय है कि आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद चर्चित चारा घोटाला के कई मामलों में सजा काट रहे हैं. फिलहाल उनका स्वास्थ्य संबंधी शिकायतों के चलते रांची के रिम्स अस्पताल में इलाज चल रहा है.