बिहार: PK ने राहुल गांधी को दिया धन्यवाद तो, RJD में मची खलबली!

पीके के ट्वीट पर आरजेडी नेता मृत्युंजय तिवारी ने निशाना साधा है. मुत्युंजय तिवारी ने कहा कि प्रशांत किशोर पहले ये साफ करें कि वो जेडीयू (JDU) के साथ हैं या उसके बाहर.

बिहार: PK ने राहुल गांधी को दिया धन्यवाद तो, RJD में मची खलबली!
पीके के ट्वीट पर आरजेडी नेता मृत्युंजय तिवारी ने निशाना साधा है.

पटना: जनता दल यूनाइटेड (JDU) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने ट्वीट करके कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को नागरिकता संशोधन एक्ट (CAA) और एनआरसी (NRC) के खिलाफ विरोध आंदोलन में शामिल होने के लिए धन्यवाद दिया है.

प्रशांत किशोर ने ट्वीट करके कहा, 'सीएए और एनआरसी के खिलाफ नागरिकों के आंदोलन में शामिल होने के लिए राहलु गांधी को धन्यवाद. लेकिन जैसा कि आप जानते हैं कि सार्वजनिक विरोध से परे हमें राज्यों को इसे रोकने के लिए एनआरसी को 'नहीं' कहने की भी आवश्यकता है. हमें उम्मीद है कि आप कांग्रेस अध्यक्ष को मनाकर करके आधिकारिक तौर पर घोषणा करेंगे कि कांग्रेस शासित राज्यों में एनआरसी लागू नहीं होगा.'

पीके के ट्वीट पर आरजेडी नेता मृत्युंजय तिवारी ने निशाना साधा है. मुत्युंजय तिवारी ने कहा कि प्रशांत किशोर पहले ये साफ करें कि वो जेडीयू (JDU) के साथ हैं या उसके बाहर. उन्होंने कहा कि प्रशांत किशोर को ये भी बताना चाहिए कि क्या ये उनकी निजी राय है या फिर पार्टी की.

आरजेडी नेता ने कहा कि राहुल गांधी हों या फिर तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) दोनों सीएए और एनआरसी के खिलाफ लगातार मैदान में हैं. हमें प्रशांत किशोर के उपदेश की जरूरत नहीं है. मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि प्रशांत किशोर जिस पार्टी से हैं आज उसकी विश्वसनीयता खत्म हो चुकी है.