close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

RLSP के एक और सांसद ने छोड़ी पार्टी, उपेंद्र कुशवाहा पर लगाए गंभीर आरोप

सीतामढ़ी से सांसद रामकुमार शर्मा ने आरएलएसपी का साथ छोड़ते हुए कहा कि कुशवाहा पैसे लेकर पार्टी का टिकट बेचते हैं.

RLSP के एक और सांसद ने छोड़ी पार्टी, उपेंद्र कुशवाहा पर लगाए गंभीर आरोप
रामकुमार शर्मा ने आरएलएसपी पार्टी छोड़ दी है. (फाइल फोटो)

पटनाः आरएलएसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा की मुश्किलें लगातार बढ़ती ही जा रहीं हैं. मतदान की तारीख नजदीक आती जा रही है उनकी पार्टी के नेता उनका साथ छोड़ते जा रहे हैं. अब पार्टी के एक और सांसद रामकुमार शर्मा ने पार्टी का साथ छोड़ दिया है. इतना ही नहीं पार्टी छोड़ने के साथ उन्होंने उपेंद्र कुशवाहा पर टिकट बेचने का बड़ा आरोप भी लगाया है. साथ ही कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

सीतामढ़ी से सांसद रामकुमार शर्मा ने पार्टी का साथ छोड़ते हुए कहा कि कुशवाहा पैसे लेकर पार्टी का टिकट बेचते हैं. आरएलएसपी छोड़ते हुए रामकुमार शर्मा ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा ने मोतिहारी और बेतिया की लोकसभा सीटों को बेचा है और सीतामढ़ी, जहानाबाद के सीटों पर सेटिंग की है. 

रामकुमार शर्मा से सीतामढ़ी से निर्दलीय चुनाव लड़ने का सवाल पूछ गया तो उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ेंगे, लेकिन चुनाव में एनडीए के उमीदवार के लिए प्रचार करेंगे. जिससे एनडीए का उम्मीदवार जीते और देश में एक बार फिर से नरेंद्र मोदी की सरकार बने. 

रामकुमार शर्मा ने कुशवाहा पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने मोतिहारी लोकसभा सीट को तीन बार बेचा और बेतिया लोकसभा सीट को ब्रजेश कुशवाहा को बेचा है  उपेंद्र कुशवाहा के इस फैसले से मैं बहुत आहत हूँ जिन्होंने कार्यकर्ता को अनदेखी किया है.

रामकुमार शर्मा ने उपेन्द्र कुशवाहा को कसाई तक कह दिया. उन्होंने कहा की कसाई बकरी को काटने के लिए कलमा पड़ता है लेकिन उपेन्द्र कुशवाहा कार्यकर्ताओ का कत्ल करने में कोई देरी नहीं करते हैं.