सहरसाः बिहार के सहरसा जिले में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. घटना सौरबाजार थाना क्षेत्र के जीरो माइल चौक के समीप की है जहां ट्रक और बाइक की भीषण टक्कर में बाइक पर सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक पर सवार एक शख्स ट्रक के साथ कुछ दूर तक घसीटाता चला गया. आनन फानन में स्थानीय लोगों ने पुलिस के सहयोग से घायल दोनों बाइक सवार को स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया जहाँ एक की गम्भीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने सहरसा सदर अस्पताल रेफर कर दिया. 


फिलहाल उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है. गम्भीर रूप से घायल का नाम विजय कुमार बताया जाता है जो सोनवर्षराज थाना क्षेत्र के देहद गांव का रहने वाला है, जबकि दूसरे घायल का नाम रंजीत कुमार बताया जाता है जो सौरबाजार थाना क्षेत्र के बराही गांव का रहने वाला बताया जाता है. 


घटना के संबंध में बताया जाता है कि दोनों एक बाइक पर सवार होकर सोनवर्षराज से सब्जी बेचकर घर आ रहे थे, इसी दौरान जीरो माइल चौक के समीप ट्रक की चपेट में आ गए. वहीं घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक और बाइक को जप्त करते हुए ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है और छानबीन में जुट गई है.