Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2306197
photoDetails0hindi

तेजस्वी यादव के लिए लोकसभा चुनाव में बना दिया था माहौल, राजद की ये महिला नेता सोशल मीडिया की है सनसनी

 बिहार के सियासी गलियारों में अकसर इस बात की चर्चा होती रहती है कि सीमा कुशवाहा अपने फॉलोवर्स के दम पर प्रदेश स्तर की पॉलिटिक्स में भी पकड़ रखती हैं. युवाओं की पहली पसंद मानी जाती है. सोशल मीडिया पर सीमा कुशवाहा का क्रेज बहुत ज्यादा है.

1/8

सीमा कुशवाहा बिहार के रोहतास जिले की रहने वाली हैं. आपको बता दें कि सीमा कुशवाहा जिला परिषद सदस्य भी रह चुकीं है. 

2/8

बिहार के सियासी गलियारों में अकसर इस बात की चर्चा होती रहती है कि सीमा कुशवाहा अपने फॉलोवर्स के दम पर प्रदेश स्तर की पॉलिटिक्स में भी पकड़ रखती हैं. युवाओं की पहली पसंद मानी जाती है.

3/8

सोशल मीडिया पर सीमा कुशवाहा का क्रेज बहुत ज्यादा है. सीमा कुशवाहा सोशल मीडिया पर बहुत ही फेमस हैं. वह इतनी लोकप्रिय हैं कि अपने तस्वीरों के जरिए बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी टक्कर देती हैं.

 

4/8

लोकसभा चुनाव 2024 शुरू होने से पहले बिहार में ये चर्चा तेज थी कि सीमा कुशवाहा चुनाव लड़ सकती हैं, लेकिन यह महज चर्चा भर रही. मगर, तेजस्वी यादव से मुलाकात के बाद उन्होंने चुनाव में राजद के लिए महौल बना दिया था.  

 

5/8

सीमा कुशवाहा रियल लाइफ में शादीशुदा हैं. वह अपने परिवार के साथ रहती हैं. इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं.  

6/8

सीमा कुशवाहा राजद से पहले मुकेश सहनी की पार्टी वीआईपी से जुड़ी थीं. जुलाई 2023 में वीआईपी में शामिल हुईं थीं. हालांकि, सीमा कुशवाहा अब राजद में शामिल हो चुकी हैं. वह अब राजद की नेता हैं.

7/8

सीमा कुशवाहा अब राजद की नेता हैं. वह लोकसभा चुनाव ने तेजस्वी यादव का खुलकर सपोर्ट किया था. राजद के लिए खूब प्रचार किया था. वह लगतार रैलियां कर रहीं थीं.

 

8/8

साल 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव में सीमा कुशवाहा विधानसभा उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी रालोसपा की प्रदेश महासचिव के पद पर काम कर चुकी हैं. हालांकि, इस चुनाव में टिकट नहीं मिलने की वजह से उन्होंने पार्टी छोड़ दी थी.