close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए रवि किशन, CM राहत कोष में डोनेट किए पैसे

रवि किशन ने बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को 11 लाख रुपए का चेक सौंपा. बिहार में हाल ही में आई बाढ़ और जलजमाव की स्थिति के बाद कई लोगों ने मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाए हैं.

बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए रवि किशन, CM राहत कोष में डोनेट किए पैसे
रवि किशन ने सीएम राहत कोष में दिए पैसे. (तस्वीर- Twitter@IPRDBihar)

पटना: बॉलीवुड के मशहूर कलाकार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachhan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के बाद अब भोजपुरी एक्टर और गोरखपुर से सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने भी मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाए हैं. उन्होंने मुख्यमंत्री राहत कोष में 11 लाख रुपए का डोनेशन दिया है. इससे पहले अमिताभ बच्चन ने 51 लाख रुपए दिए और अक्षय कुमार ने एक करोड़ रुपए मदद की घोषणा की है.

रवि किशन ने बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को 11 लाख रुपए का चेक सौंपा. बिहार में हाल ही में आई बाढ़ और जलजमाव की स्थिति के बाद कई लोगों ने मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाए हैं. इसमें फिल्म जगत के भी कई लोग शामिल हैं. अमिताभ बच्चन ने मुख्यमंत्री राहत कोष (CM Relief Fund) में 51 लाख रुपए दिया है.

अपने प्रतिनिधि विजयनाथ मिश्र के माध्यम से अमिताभ बच्चन ने सुशील मोदी को चेक सौंपा था. इसके साथ ही सीनियर बच्चन ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार के नाम एक चिट्ठी भी लिखी थी.

वहीं, अक्षय कुमार बाढ़ से प्रभावित 25 परिवारों को 4-4 लाख रुपए की मदद करेंगे. एक स्थानीय अखबर ने उन्हें प्रभावितों की सूची सौंपी है. ज्ञात हो कि बिहार की राजधानी पटना सहित कुल 14 जिले हाल ही में बाढ़ और जलजमाव से प्रभावित थे. इस कारण कई लोगों की जान भी चली गई.