झारखंड : सेल्समैन ने गला दबाकर की महिला की जान लेने की कोशिश, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement

झारखंड : सेल्समैन ने गला दबाकर की महिला की जान लेने की कोशिश, पुलिस ने किया गिरफ्तार

महिला का गला दबाने की कोशिश की गई. इससे उसकी गर्दन में काफी चोटें आईं हैं.

पानी देने पहुंचे सेल्समेन ने की महिला की जान लेने की कोशिश.

बोकारो : पानी का जार सप्लाई करनेवाले सेल्समैन ने झारखंड के एक महिला पर जानलेवा हमला किया है. महिला का गला दबाने की कोशिश की गई. इससे उसकी गर्दन में काफी चोटें आईं हैं. घायल महिला को बोकारो के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी स्थिति स्थिर बताई जा रही है.

घटना के बारे मे बताया जा रहा है कि चास थाना क्षेत्र के गंधाजोड़ के केके सिंह कॉलोनी की रहने वाली सुरुची सिन्हा पीने के लिए पानी हेल्थड्रॉप नामक कम्पनी से मंगवाती थी. बीते दिनों की तरह इसबार भी आरओ पानी देने के लिए सेल्समैन उसके घर पहुंचा.

fallback

महिला के पति रॉबिन प्रसाद का आरोप है कि पानी का जार देने के बाद सेल्समेन से किसी बात को लेकर बहस हो गई. इससे गुस्साए सेल्समैन ने दुपट्टे से गला दबाकर महिला को जान से मारने का प्रयास किया. गला दबाने के कारण महिला खून की उल्टियां करने लगी, जिसके बाद उसे बीजीएच में भर्ती कराया गया. महिला के परिजनों के द्वारा चास थाना में आवेदन देने के बाद पुलिस ने प्राथमिकि दर्ज कर ली है. आरोपी सेल्समैन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

मामला दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पूरे कॉलोनी में घटना की चर्चा हो रही है. लोग सहमे भी हुए हैं. सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं.