'बिहार को विशेष राज्य के दर्जे से ज्यादा मिला', सांसद शांभवी चौधरी का बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2355721

'बिहार को विशेष राज्य के दर्जे से ज्यादा मिला', सांसद शांभवी चौधरी का बड़ा बयान

Shambhavi Chaudhary: मानसून सत्र खत्म होने के बाद समस्तीपुर पहुंची सांसद शांभवी चौधरी ने कहा कि विपक्ष को खुद ही समझ नहीं आ रहा है कि वो करना क्या चाहती है.

शांभवी चौधरी

समस्तीपुर: संसद का मानसून सत्र समाप्त होने के बाद सांसद शांभवी चौधरी आज समस्तीपुर पहुंची. जहां उन्होंने सबसे पहले थानेश्वर स्थान मंदिर में पूजा अर्चना की और फिर क्षेत्र भ्रमण पर निकल गई. इस दौरान केंद्रीय बजट को लेकर विपक्ष के आरोप पर पलटवार करते हुए कहा कि विपक्ष पूरी तरह कंफ्यूज्ड है. पहले कहते थे कि उनके जो घटक दल है वो उनकी बात नहीं सुनते है. आज जब एलाइंस की बात सुनकर बिहार के कई वर्षों की मांग को पूरा किया. केंद्र सरकार ने बिहार की मांग को पूरा किया है. तब विपक्ष कह रही है कि दबाव में आकर काम कर रही है. ऐसे में विपक्ष को खुद ही समझ नहीं आ रहा है कि वो करना क्या चाहती है.

बिहार को विशेष राज्य के दर्जा से कहीं ज्यादा मिला है. इन्फ्रास्ट्रक्चर मिला है , टूरिज्म मिला है. पहली बार किसी सरकार ने फ्लड मिटिगेशन बाढ़ के लिए अलग से फण्ड एलॉट किया है. पहली बार किसी सरकार ने तीन इंसेंटिव स्कीम निकाली है. वहीं नीति आयोग की बैठक में ममता बनर्जी का माइक बंद होने के सवाल पर सरकार का बचाव करते हुए शांभवी चौधरी ने कहा कि किसी का माइक बंद नहीं किया जाता है. जिसका टर्न होता है वो बोलते है. ऐसा नहीं है कि विपक्ष को बोलने का मौका नहीं दिया जाता है. कभी कभी ऐसा होता है कि टाइम एक्सीड होने पर ऑटोमेटिक हो जाता है. इसमें सरकार की कोई भूमिका नहीं होती है. जो लोग सदन की कार्रवाई देखते है वो इसे रेगुलेट करते है.

वहीं नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के उस बयान पर की अग्निवीर सेवा ट्रेनिंग खत्म होने के बाद समाज मे हिंसा बढ़ेगी इसको लेकर सांसद शांभवी चौधरी ने कहा कि अग्निवीर पर सदन में विस्तृत चर्चा हुई है. कई बार रक्षा मंत्री ने विपक्ष के सवालों का जवाब दिया है. ऐसे में लगता है कि बार बार इस तरह के प्रश्न उठाकर विपक्ष प्रुट फूल एडिशन नहीं कर पा रहा है ।

इनपुट- संजीव नैपुरी

ये भी पढ़ें- Prabhat Jha Funeral: बीजेपी के वरिष्ठ नेता प्रभात झा का आज पैत्रक गांव में होगा अंतिम संस्कार, MP से था गहरा संबंध

Trending news